Syska Accessories ने अपने अभियान #InMyVeins के लिए विभिन्न डिजिटल इंफ्लूएंसर्स के साथ सहयोग किया है। इस अभियान के साथ Syska Accessories ने अपनी इंगेजमेंट में 30 फीसदी की अच्छी की ग्रोथ दर्ज की है।
दस भाषाओं में भारत का सबसे बड़ा यूजर-जनरेटेड कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म मॉमस्प्रेसो ने पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एक प्लेटफार्म फेविक्रिएट के साथ मिलकर एक संयुक्त पहल इंडिया क्राफ्टिंग मेमोरीज (#IndiaCraftingMemories) लॉन्च की है।
सोशल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप और रिलायंस जियो ने सरकार द्वारा फेक न्यूज के खिलाफ शुरू की गई लड़ाई में सहयोग के लिए आपस में साझेदारी की है।
भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) 4 से 8 जून तक बैंक ग्राहकों को सुरक्षित बैंकिंग के बारे में जानकारी देने का अभियान चलायेगा। RBI की योजना हर साल इस तरह का आयोजन करने की है। बैंक सूत्रों ने यह जानकारी दी।
देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने वाहन यात्रियों को सीट बेल्ट पहनने के लिए जागरूक करने को ‘पहनी क्या’ अभियान शुरू किया है।
मेक इन इंडिया अभियान की सफलता पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए दो जानेमाने विशेषज्ञों ने कहा है कि इस कार्यक्रम से प्रमुख क्षेत्रों में एफडीआई पर कोई प्रभाव नहीं।
लेटेस्ट न्यूज़