Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. Unicommerce eSolutions IPO को दूसरे दिन मिला 12.22 गुना सब्सक्रिप्शन, इस दिन होगी शेयर की लिस्टिंग

Unicommerce eSolutions IPO को दूसरे दिन मिला 12.22 गुना सब्सक्रिप्शन, इस दिन होगी शेयर की लिस्टिंग

यह इश्यू पूरी तरह से 2.56 करोड़ इक्विटी शेयरों की पेशकश-बिक्री (ओएफएस) है, जिसकी कीमत बैंड के ऊपरी छोर पर 276.6 करोड़ रुपये है। इसलिए, पूरी आय बेचने वाले शेयरधारकों को जाएगी।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: August 07, 2024 20:24 IST
यूनीकॉमर्स ई-सॉल्यूशंस के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को मंगलवार को अभिदान के लिए खुलने के कुछ ह- India TV Paisa
Photo:FILE यूनीकॉमर्स ई-सॉल्यूशंस के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को मंगलवार को अभिदान के लिए खुलने के कुछ ही घंटों में पूर्ण अभिदान मिल गया।

यूनीकॉमर्स ई-सॉल्यूशंस के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को बुधवार को दूसरे दिन 12. 22 गुना सब्सक्रिप्शन (अभिदान) मिला। इस कंपनी को सॉफ्टबैंक का समर्थन हासिल है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) एनएसई के पास उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, आईपीओ को 1,40,84,681 शेयरों के मुकाबले 17,20,68,750 शेयरों के लिए बोलियां हासिल हुईं। भाषा की खबर के मुताबिक, खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) के लिए 35. 54 गुना अभिदान मिला, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए 19. 50 गुना अभिदान मिला। शेयर की लिस्टिंग 13 अगस्त को हो सकती है।

102-108 रुपये प्रति शेयर है प्राइस बैंड

खबर के मुताबिक, योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए 80 प्रतिशत अभिदान मिला। यूनीकॉमर्स ई-सॉल्यूशंस के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को मंगलवार को अभिदान के लिए खुलने के कुछ ही घंटों में पूर्ण अभिदान मिल गया। 102-108 रुपये प्रति शेयर के मूल्य बैंड वाला यह निर्गम 6-8 अगस्त तक सार्वजनिक अभिदान के लिए खुला है। यूनीकॉमर्स ई-सॉल्यूशंस ने सोमवार को कहा थी कि उसने एंकर निवेशकों से 124 करोड़ रुपये से अधिक जुटाए हैं। यह इश्यू पूरी तरह से 2.56 करोड़ इक्विटी शेयरों की पेशकश-बिक्री (ओएफएस) है, जिसकी कीमत बैंड के ऊपरी छोर पर 276.6 करोड़ रुपये है। इसलिए, पूरी आय बेचने वाले शेयरधारकों को जाएगी।

कितने शेयर की होगी बिक्री

ओएफएस के तहत, जापान के सॉफ्टबैंक की सहयोगी कंपनी एसबी इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स (यूके) लिमिटेड 1.61 करोड़ शेयर बेचेगी और प्रमोटर ऐसवेक्टर लिमिटेड (जिसे पहले स्नैपडील लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) 94.38 लाख शेयर बेचेगी। 2012 में स्थापित, कंपनी के SaaS समाधानों का सूट ब्रांडों, खुदरा विक्रेताओं, बाज़ारों और लॉजिस्टिक्स सेवा प्रदाताओं के लिए ई-कॉमर्स संचालन के एंड-टू-एंड प्रबंधन को सक्षम बनाता है।

कंपनी को जानिए

यह भारत में लेंसकार्ट, फैबइंडिया, ज़िवामे, टीसीएनएस, मामाअर्थ, इमामी, शुगर, बोट, पोर्ट्रोनिक्स, फ़ार्मेसी, सेलो, अर्बन कंपनी, मेन्सा, शिपरॉकेट और एक्सप्रेसबीज़ सहित ग्राहकों के एक बड़े और बढ़ते आधार को सेवा प्रदान करता है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज़ और सीएलएसए इंडिया इस इश्यू के बुक-रनिंग लीड मैनेजर हैं। कंपनी के शेयर बीएसई और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध होंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement