Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. खबरों के दम पर आज RIL, HDFC Life, PVR Inox समेत इन स्टॉक्स में रहेगी हलचल, रखें नजर

खबरों के दम पर आज RIL, HDFC Life, PVR Inox समेत इन स्टॉक्स में रहेगी हलचल, रखें नजर

शेयर बाजार निवेशक हैं तो आज आपको कुछ स्टॉक्स पर नजर रखनी चाहिए। रिजल्ट सीजन में ये स्टॉक्स में हलचल देखने को मिलेगी।

Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: October 15, 2024 8:17 IST
Share Market - India TV Paisa
Photo:FILE शेयर बाजार

सोमवार को शेयर बाजार मजबूती के साथ बंद हुआ। आज भी बाजार में तेजी बनी रहने की उम्मीद है। ऐसे में अगर आप निवेशक हैं तो कुछ शेयर पर नजर रख सकते हैं। खबरों के दम पर RIL, HDFC Life, PVR Inox समेत कई स्टॉक्स में आज हलचल देखने को मिल सकती है। आइए जानते हैं कि आज बाजार में कहां रहेगी तेजी और मंदी। 

RIL

आरआईएल का दूसरी तिमाही का लाभ 5% घटकर 16,563 करोड़ रुपये रहा। मुनाफा में कमी मुख्य रूप से तेल-से-रसायन (ओ2सी) कारोबार में कमजोरी के कारण हुआ। इसके चलते आज शेयर पर इसका असर देखने को मिल सकता है।

HCL Tech

कंपनी ने शुद्ध लाभ में 10% की वृद्धि दर्ज की है, जो 4,235 करोड़ रुपये है, जबकि परिचालन से राजस्व में साल-दर-साल 8% की वृद्धि हुई है। 

एचडीएफसी लाइफ, एचडीएफसी एएमसी, पीवीआर आईनॉक्स

एचडीएफसी लाइफ, एचडीएफसी एएमसी और पीवीआर आईनॉक्स के शेयरों पर सबकी नजर रहेगी क्योंकि ये कंपनियां अपनी दूसरी तिमाही के नतीजे आज घोषित करेंगी।

एंजेल वन

ब्रोकरेज कंपनी एंजेल ने सोमवार को Q2FY25 में 423 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो कि एक साल पहले की समान अवधि में कंपनी द्वारा दर्ज किए गए 304 करोड़ रुपये से 39% अधिक है। 

जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर

जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर को पालघर जिले के मुरबे में एक सभी मौसम और बहुउद्देशीय बंदरगाह के विकास के लिए महाराष्ट्र समुद्री बोर्ड से ठेका मिला है। 

लाइका लैब्स

लाइका लैब्स को भारत में प्रीगैबलिन जेल 8% के निर्माण और विपणन के लिए केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन (CDSCO) से उत्पाद अनुमति मिली है।

ज़ाइडस

ज़ाइडस और ICMR ने सिकल सेल रोग के रोगियों में डेसिडुस्टैट के चरण 2 प्रूफ-ऑफ-कॉन्सेप्ट परीक्षण की शुरुआत की है।

गोपाल स्नैक्स 

गोपाल स्नैक्स का लाभ दूसरी तिमाही में 6.2% बढ़कर 28.9 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले वित्त वर्ष में यह 27.2 करोड़ रुपये था। वहीं, रेवन्यू 12.6% बढ़कर 402.6 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले वित्त वर्ष में यह 357.7 करोड़ रुपये था

सनटेक रियल्टी 

सनटेक रियल्टी का प्री-सेल्स 32.7% बढ़कर 524 करोड़ रुपये हो गई, जबकि पहले यह 395 करोड़ रुपये थी। कलेक्शन 24.8% बढ़कर 267 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पहले यह 214 करोड़ रुपये था। इसके अलावा आज CESC, कैन फिन होम्स, सीजी पावर एंड इंडस्ट्रियल सॉल्यूशंस, शैलेट होटल्स, इंडियन ओवरसीज बैंक, जे कुमार इंफ्राप्रोजेक्ट्स आदि स्टॉक फोकस में रहेंगे। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement