Tuesday, July 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. Ambey Laboratories के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड तय, जानें मूल्य दायरा और कब लगा सकेंगे बोली

Ambey Laboratories के आईपीओ के लिए प्राइस बैंड तय, जानें मूल्य दायरा और कब लगा सकेंगे बोली

आईपीओ में 42.55 करोड़ रुपये तक के 62.58 लाख इक्विटी शेयर का ताजा निर्गम और शेयरधारक सरीना गुप्ता की 2.12 करोड़ रुपये के कुल 3.12 लाख शेयरों की बिक्री पेशकश शामिल है।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: July 02, 2024 6:38 IST
आईपीओ से 44.68 करोड़ रुपये तक की राशि मिलने की उम्मीद है। - India TV Paisa
Photo:FILE आईपीओ से 44.68 करोड़ रुपये तक की राशि मिलने की उम्मीद है।

मार्केट में एक और आईपीओ में बोली लगाने का मौका है। कृषि-रसायन बनाने वाली अम्बे लैबोरेटरीज लिमिटेड निवेशकों को यह मौका दे रही है। कंपनी ने अपने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड भी तय कर लिया है। अम्बे लैबोरेटरीज ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने आईपीओ का मूल्य दायरा 65-68 रुपये प्रति शेयर तय किया है। भाषा की खबर के मुताबिक, आईपीओ के लिए 4 जुलाई से बोली के लिए अप्लाई किया जा सकेगा। सार्वजनिक निर्गम 8 जुलाई को बंद होगा। शेयरों का अलॉटमेंट 9 जुलाई को फाइनल होने की उम्मीद है। कंपनी के शेयर एनएसई एसएमई इमर्ज पर 11 जुलाई को लिस्टेड होंगे।

₹44.68 करोड़ तक की राशि मिलने की उम्मीद

खबर के मुताबिक, अम्बे लैबोरेटरीज ने कहा कि कीमत दायरे की ऊपरी सीमा पर, आईपीओ से 44.68 करोड़ रुपये तक की राशि मिलने की उम्मीद है। आईपीओ में 42.55 करोड़ रुपये तक के 62.58 लाख इक्विटी शेयर का ताजा निर्गम और शेयरधारक सरीना गुप्ता की 2.12 करोड़ रुपये के कुल 3.12 लाख शेयरों की बिक्री पेशकश शामिल है। निर्गम से मिली राशि का इस्तेमाल कंपनी कारोबार की कार्यशील पूंजी जरूरतों को पूरा करने के लिए करेगी, जबकि शेष पूंजी का इस्तेमाल सामान्य कॉरपोरेट मकसद के लिए किया जाएगा।

कम से कम कितने की लगा सकेंगे बोली

अम्बे लैबोरेटरीज ने कहा कि निवेशक न्यूनतम 2,000 शेयरों और उसके मल्टीपल में बोली लगा सकते हैं। इस हिसाब से रिटेल निवेशकों को कम से कम 1,36,000 रुपये का निवेश करना होगा। वर्ष 1985 में गठित अंबे लेबोरेटरीज राजस्थान में अपनी विनिर्माण सुविधा में फसल सुरक्षा के लिए कृषि रसायन उत्पाद बनाती है। यह आईपीओ खुदरा निवेशकों के लिए 35 प्रतिशत, क्यूआईबी के लिए 50 प्रतिशत और एनआईआई के लिए 15 प्रतिशत रिजर्व रखा गया है। अम्बे लैबोरेटरीज आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर फास्ट ट्रैक फिनसेक प्राइवेट लिमिटेड है। लिंक इनटाइम इंडिया इस इश्यू का रजिस्ट्रार है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement