Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. Allied Blenders and Distillers IPO का प्राइस बैंड इतने का हो गया तय, जानें कब आएगा आईपीओ और सबकुछ

Allied Blenders and Distillers IPO का प्राइस बैंड इतने का हो गया तय, जानें कब आएगा आईपीओ और सबकुछ

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ की कीमत ₹1,500 करोड़ है। इसमें ₹1,000 करोड़ का नया इश्यू और प्रमोटरों और दूसरे निवेशकों द्वारा ₹500 करोड़ मूल्य के इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: June 20, 2024 11:14 IST
कंपनी को निवेशकों की तरफ से भरपूर समर्थन मिलने की उम्मीद है। - India TV Paisa
Photo:FILE कंपनी को निवेशकों की तरफ से भरपूर समर्थन मिलने की उम्मीद है।

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ का प्राइस बैंड तय हो गया है। कंपनी ने ₹267 से ₹281 प्रति इक्विटी शेयर की लिमिट में मूल्य तय किया है। इसका अंकित मूल्य ₹2 प्रति शेयर है। एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ की सब्सक्रिप्शन ओपनिंग 25 जून से शुरू होगी और 27 जून को बंद होगी। एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ के लिए एंकर निवेशकों को अलॉटमेंट 24 जून को होने वाला है। लाइवमिंट की खबर के मुताबिक, फ्लोर प्राइस इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का 133.50 गुना है और कैप प्राइस इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का 140.50 गुना है। 2 रुपये प्रत्येक अंकित मूल्य वाले न्यूनतम 53 इक्विटी शेयरों के लिए बोलियां लगाई जा सकती हैं।

2 जुलाई को लिस्टेड होगी कंपनी

खबर के मुताबिक, विज्ञापन में कंपनी ने कहा कि एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ के शेयरों के अलॉटमेंट को 28 जून को आखिरी रूप दिया जाएगा। साथ ही जिन्हें अलॉटमेंट नहीं मिलेगा, कंपनी  1 जुलाई को रिफंड शुरू करेगी, जबकि शेयर रिफंड के बाद उसी दिन आवंटियों के डीमैट खाते में जमा किए जाएंगे। एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स के शेयर की कीमत 2 जुलाई को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होने की संभावना है।

₹1,500 करोड़ कीमत का है आईपीओ

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स आईपीओ की कीमत ₹1,500 करोड़ है। इसमें ₹1,000 करोड़ का नया इश्यू और प्रमोटरों और दूसरे निवेशकों द्वारा ₹500 करोड़ मूल्य के इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। ओएफएस में, प्रमोटर बीना किशोर छाबड़िया और रेशम छाबड़िया जीतेंद्र हेमदेव शेयर बेचेंगे।

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड, नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लिमिटेड और आईटीआई कैपिटल लिमिटेड एलाइड ब्लेंडर्स आईपीओ के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं, जबकि लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड रजिस्ट्रार के रूप में काम कर रहा है। एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स लिमिटेड को इस आईपीओ से काफी उम्मीदें हैं। कंपनी को निवेशकों की तरफ से भरपूर समर्थन मिलने की उम्मीद है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement