Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एप्‍पल iPhone SE 64GB वैरिएंट मिलेगा 49,000 रुपए में

एप्‍पल iPhone SE 64GB वैरिएंट मिलेगा 49,000 रुपए में

एप्‍पल के नए iPhone SE को खरीदने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने आईफोन एसई के 64 जीबी वैरिएंट की कीमतों का खुलासा कर दिया है।

Abhishek Shrivastava
Updated on: April 05, 2016 15:33 IST
एप्‍पल iPhone SE की कीमतों का हो गया खुलासा, 49,000 रुपए में मिलेगा 64GB वैरिएंट- India TV Paisa
एप्‍पल iPhone SE की कीमतों का हो गया खुलासा, 49,000 रुपए में मिलेगा 64GB वैरिएंट

नई दिल्‍ली। एप्‍पल के नए iPhone SE को खरीदने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने आईफोन एसई के 64 जीबी वैरिएंट की कीमतों का खुलासा कर दिया है। भारत में यह वैरिएंट 49,000 रुपए में मिलेगा। इससे पहले लॉन्चिंग के वक्‍त कंपनी ने इसके 16 जीबी वैरिएंट की कीमतों की घोषणा की थी। इसकी कीमत 39,000 रुपए रखी गई है। आईफोन एसई के 16 जीबी और 64 जीबी की कीमतों की घोषणा एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर की गई है। अब तक आईफोन एसई के मिले जुले रिपॉन्स आए हैं। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसके लॉन्‍च होने की तारीखों की घोषणा नहीं की है।

ऑनलाइन वेबसाइट पर कम हो सकती हैं कीमत  

आईफोन एसई का चिपसेट, प्राइमरी कैमरा और स्टोरेज क्षमता कंपनी के मौजूदा फ्लैगशिप के जैसा ही है। फोन की बाहरी बॉडी की बात करें तो यह दिखने में आईफोन 5 के जैसा है। एप्पल आईफोन 6 के आधिकारिक कीमतों की बात करें तो वे अभी भी काफी ऊंची है, लेकिन ऑनलाइन रिटेलर्स पर इसकी कीमत कम है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आईफोन 6एस 16 जीबी वैरिएंट की कीमत 43,699 रुपए है जबकि 64 वर्जन की 55,499 रुपए और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 60,599 रुपए है।

जो लोग 4 इंच के डिस्प्ले स्क्रीन के आईफोन का इंतजार कर रहे थे उनके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें अपडेटिड फ्रंट कैमरा, आईफोन 6एस का 3डी टच डिस्प्ले की ही कमी जिन्हें नजरंदाज किया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए आईफोन एसई के साथ लॉन्च हुए प्रोडक्ट्स

APPLE 21 MARCH EVENT PRODUCTS

iPad-ProIndiaTV Paisa

Untitled-1 (14)IndiaTV Paisa

iphone-SEIndiaTV Paisa

health-softwareIndiaTV Paisa

क्या हैं आईफोन एसई के फीचर्स

आईफोन एसई कंपनी की स्मार्टफोन लाइनअप का सबसे छोटा फोन है। इसमें 4 इंच का रेटिना डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। ये फोन एप्पल ए9 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। एसई में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह कम लाइट में शानदार फोटो खींचता है। कंपनी की आईफोन सीरीज में यह पहला फोन है, जिसमें कोई नंबर नहीं है। यह आईफोन 6एस का छोटा वर्जन है और उन लोगों के लिए बेहतर है जो छोटा मगर पावरफुल फोन पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- iPhone SE vs iPhone 6s vs iPhone 6 में से कौन सा एप्‍पल स्‍मार्टफोन खरीदना होगा आपके लिए बेहतर

यह भी पढ़ें-  भारत में एप्पल iPhone SE बेचेंगी इनग्राम माइक्रो, राशि पेरीफेरल्स, वीटल टेलीटेक और रेडिंगटन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement