Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Zomato ने दी ग्राहकों को आज से ये नई सुविधा, फूड के पेमेंट को लेकर अब आपके पास होगा ये ऑप्शन

Zomato ने दी ग्राहकों को आज से ये नई सुविधा, फूड के पेमेंट को लेकर अब आपके पास होगा ये ऑप्शन

कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर के लिए, सटीक खुल्ले पैसे ढूंढना कभी-कभी असुविधाजनक हो सकता है। इसको ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ग्राहकों को एक नया विकल्प दिया है। इससे काफी सहूलियत होगी।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: August 07, 2024 17:57 IST
कंपनी के सीईओ सीईओ दीपिंदर गोयल ने बुधवार को यह जानकारी दी।- India TV Paisa
Photo:FILE कंपनी के सीईओ सीईओ दीपिंदर गोयल ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अगर आप ऑनलाइन फूड जौमेटो से मंगाते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए एक खास सुविधा शुरू की है। इसमें कंपनी का कहना है कि अब ज़ोमैटो के ग्राहक कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी) ऑर्डर की शेष राशि, अगर कोई हो, अपने 'ज़ोमैटो मनी' खाते में जोड़ने के लिए कह सकते हैं, और इसका इस्तेमाल भविष्य के ऑर्डर देने या बाहर खाने के लिए कर सकते हैं। कंपनी के सीईओ सीईओ दीपिंदर गोयल ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक्स पर किया पोस्ट

खबर के मुताबिक,  सीईओ दीपिंदर गोयल ने सॉल्यूशन के पीछे प्रेरणा के लिए टाटा समूह की फर्म बिगबास्केट को धन्यवाद दिया। गोयल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा- कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर के लिए, सटीक खुल्ले पैसे ढूंढना कभी-कभी असुविधाजनक हो सकता है। आज से, हमारे ग्राहक डिलीवरी पार्टनर को नकद भुगतान कर सकते हैं, और शेष राशि को तुरंत अपने ज़ोमैटो मनी खाते में जोड़ने के लिए कह सकते हैं। इस शेष राशि का उपयोग भविष्य के डिलीवरी ऑर्डर या बाहर खाने के लिए किया जा सकता है।

कंपनी के शुद्ध लाभ में उल्लेखनीय वृद्धि

ज़ोमैटो के सीईओ ने कहा कि हमारे डिलीवरी पार्टनर ने जोर देकर कहा कि हम इसे जल्द से जल्द विकसित करें। ऑनलाइन फूड डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने पिछले सप्ताह अपने समेकित शुद्ध लाभ में उल्लेखनीय वृद्धि की घोषणा की, जो जून 2024 को समाप्त तिमाही के लिए 253 करोड़ रुपये तक पहुंच गया, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि के दौरान 2 करोड़ रुपये था।

एक शहर से दूसरे शहर खाना ऑर्डर की सर्विस

जौमेटो ने कुछ दिनों पहले लोगों के लिए एक शहर से दूसरे शहर खाना ऑर्डर करने की सर्विस भी शुरू की है। जोमैटो की यह सर्विस Intercity Legends के नाम से शुरू की गई है। जोमैटो की इस सर्विस से कस्टमर्स एक शहर से दूसरे शहर के खास रेस्टोरेंट से पसंदीदा खाना ऑर्डर कर सकते हैं। यह खाना अगले दिन डिलीवर किया जाएगा। इस नई सर्विस के लिए कंपनी ने शर्त रखी है कि यहां पर शाम 7 बजे से पहले ऑर्डर लिया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement