Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रेगलो किचन्स ने बेंगलुरु में खोली पहली फ्रेंचाइजी, दक्षिण भारत में कंपनी की पकड़ होगी मजबूत

रेगलो किचन्स ने बेंगलुरु में खोली पहली फ्रेंचाइजी, दक्षिण भारत में कंपनी की पकड़ होगी मजबूत

रेगलो किचन्स के निदेशक सुरेंदर ने इस अवसर पर कहा कि दक्षिण भारत में एंट्री करना हमारी कंपनी के लिए एक बहुत ही मील का पत्थर है। हमने इस ब्रांड को अपने ग्राहकों के प्यार के माध्यम से बनाया है।

Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: July 06, 2024 14:15 IST
Regalo Kitchens- India TV Paisa
Photo:FILE रेगलो किचन्स

होम इंटीरियर और किचन डिजाइन में अग्रणी रेगलो किचन्स ने बेंगलुरु में अपनी पहली फ्रेंचाइजी खोलने की घोषणा की है। इस फ्रेंचाइजी से कंपनी की दक्षिण भारतीय बाजार में पकड़ मजबूत होगी। गारतलब है कि कंपनी पास पहले से ही छह प्रमुख शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर हैं। एक और नई एक्सपीरियंस सेंटर खुलने से बेंगलुरु के लोगों को कंपनी के प्रोडक्ट को अच्छे से समझने में मदद मिलेगी। वहीं, कंपनी को भी उत्पाद के लिए बेंगलुरु जैसा बड़ा मार्केट मिलेगा। इससे कंपनी को अपने कारोबार को विस्तार देने में आसानी होगी। 

लग्जरी वर्ग की पहली पसंद 

रेगलो किचन्स लग्जरी उपभोक्ताओं को टारगेट कर बेहतरीन होम इंटीरियर और किचन डिजाइन सॉल्यूशन मुहैया कराती है। कंपनी की डिजाइनर मॉड्यूलर किचन में महारात हासिल है। दिल्ली स्थित कंपनी की शुरुआत 12 साल पहले हुई थी। अभी तक कंपनी ने अत्याधुनिक तकनीकों और प्रीमियम डिजाइनों के साथ 200,000 से घरों को मॉर्डन लुक देने का काम किया है। बेंगलुरु में नई फ्रेंचाइजी देश के दक्षिणी क्षेत्र में व्यापक दर्शकों तक अपनी असाधारण सेवाएं पहुंचाने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

होम डिजाइन के क्षेत्र में बनाएंगे पहचान

फ्रेंचाइजी के मालिक विकास ने रेगलो किचन्स के साथ अपनी साझेदारी पर कहा कि उनके लिए होम डिजाइन के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने का एक बड़ा अवसर है। भारत एक बढ़ता हुआ बाजार है, और ग्राहक लगातार बेहतरीन सेवा के साथ प्रीमियम, लग्जरी लिविंग की तलाश कर रहे हैं। रेगलो किचन्स ने लगातार इन मांगों को पूरा करने की अपनी क्षमता साबित की है। मैं इसके विस्तार में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं। 

रेगलो किचन्स के निदेशक सुरेंदर ने इस अवसर पर कहा कि दक्षिण भारत में एंट्री करना हमारी कंपनी के लिए एक बहुत ही मील का पत्थर है। हमने इस ब्रांड को अपने ग्राहकों के प्यार के माध्यम से बनाया है। पिछले दशक में छह शहरों में 200,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करना गुणवत्ता और सेवा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। अगले महीने, हम दो और फ्रेंचाइजी खोलने के लिए तैयार हैं, लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है। हम भारत में एक उभरता हुआ ब्रांड हैं, जो अपने ग्राहकों और भागीदारों के लिए समर्पित है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement