Thursday, October 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इंडिगो इंटरनेशनल एविएशन सेक्टर में एयर इंडिया के साथ मिलकर काम करेगी, कंपनी के एमडी ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

इंडिगो इंटरनेशनल एविएशन सेक्टर में एयर इंडिया के साथ मिलकर काम करेगी, कंपनी के एमडी ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज समूह के एमडी राहुल भाटिया ने कहा कि मैं यह कहने के लिए बहुत छोटा आदमी हूं, लेकिन टाटा के उड़ान के प्रति प्रेम और भारतीय विमानन के भविष्य के लिए उनके दृष्टिकोण को श्रद्धांजलि देते हुए, इंडिगो, वैश्विक विमानन क्षेत्र में भारत की सही जगह सुनिश्चित करने के लिए एयर इंडिया के साथ काम करेगी।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: October 10, 2024 15:13 IST
इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो की मूल कंपनी है।- India TV Paisa
Photo:FILE इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो की मूल कंपनी है।

दिवंगत रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज समूह के प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया ने गुरुवार को कहा कि इंडिगो वैश्विक विमानन क्षेत्र में भारत की सही जगह सुनिश्चित करने के लिए एयर इंडिया के साथ मिलकर काम करेगी। पीटीआई की खबर के मुताबिक,  भाटिया ने एक बयान में कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं, टाटा को उड़ान मशीनों का बहुत शौक था, और मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि एयर इंडिया फिर से उस मुकाम पर पहुंच गई है, जहां वह वास्तव में थी। टाटा, जो टाटा संस के मानद चेयरमैन थे, का बुधवार रात निधन हो गया।

मैं यह कहने के लिए बहुत छोटा आदमी हूं

खबर के मुताबिक, भाटिया ने कहा कि हालांकि मैं यह कहने के लिए बहुत छोटा आदमी हूं, लेकिन टाटा के उड़ान के प्रति प्रेम और भारतीय विमानन के भविष्य के लिए उनके दृष्टिकोण को श्रद्धांजलि देते हुए, इंडिगो, बहुत विनम्रता से, वैश्विक विमानन क्षेत्र में भारत की सही जगह सुनिश्चित करने के लिए एयर इंडिया के साथ मिलकर काम करेगी। इंटरग्लोब एंटरप्राइजेज देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो की मूल कंपनी है। भाटिया ने यह भी याद किया कि उन्हें टाटा के साथ बातचीत करने का अवसर तब मिला था, जब वे 1985 में कॉलेज से लौटे थे।

टाटा ने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी

भाटिया के मुताबिक, उन्होंने टाटा समूह, नॉर्टेल (तब नॉर्दर्न टेलीकॉम के नाम से जाना जाता था) और इंटरग्लोब के पुराने अवतार के बीच डिजिटल टेलीफोन स्विच (एक्सचेंज) के निर्माण पर तीन-तरफ़ा सहयोग के अवसर पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि हालांकि यह पहल सफल नहीं हुई, लेकिन टाटा के ताज़ा खुलेपन और विनम्रता ने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी। इसके अलावा, भाटिया ने कहा कि इस बेहद कठिन समय में, उनकी संवेदनाएं टाटा परिवार और टाटा समूह के कर्मचारियों के साथ हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement