Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इस एयरपोर्ट पर खुलने जा रहा है देश का सबसे बड़ा एयरो लाउंज, किफायती दरों पर पैसेंजर्स को मिलेंगी कई सुविधाएं

इस एयरपोर्ट पर खुलने जा रहा है देश का सबसे बड़ा एयरो लाउंज, किफायती दरों पर पैसेंजर्स को मिलेंगी कई सुविधाएं

50,000 वर्ग फीट में फैले इस होटल में 37 कमरे, चार सुइट, तीन बोर्डरूम, दो कॉन्फ्रेंस हॉल, एक को-वर्किंग स्पेस, एक जिम, एक स्पा, एक लाइब्रेरी, एक एक्सक्लूसिव कैफे लाउंज और एक रेस्टोरेंट शामिल हैं।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: August 30, 2024 16:12 IST
घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों टर्मिनलों के बगल में स्थित, लाउंज यात्रियों और आगंतुकों दोनों के लिए स- India TV Paisa
Photo:CIAL घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों टर्मिनलों के बगल में स्थित, लाउंज यात्रियों और आगंतुकों दोनों के लिए समान रूप से सुलभ है।

किसी भी एयरपोर्ट पर अब तक का सबसे बड़ा एयरो लाउंज कोचीन एयरपोर्ट पर खुलने जा रहा है। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएएल) अपने यात्रियों के लिए बजट दरों पर विश्व स्तरीय एयरपोर्ट अनुभव शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भाषा की खबर के मुताबिक, देश के इस सबसे बड़े एयरो लाउंज का उद्घाटन केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन रविवार, 1 सितंबर, 2024 को टर्मिनल 2 पर शाम 4 बजे उद्घाटन करेंगे। 0484 एयरो लाउंज यात्रियों और आने वालों के लिए प्रति घंटे की दर पर एक असाधारण और प्रीमियम एयरपोर्ट लाउंज अनुभव कराएगा।

लाउंज में है इतना सबकुछ

खबर के मुताबिक, एर्नाकुलम के STD कोड के नाम पर, 0484 एयरो लाउंज परंपरा, कला, बैकवाटर, परिदृश्य और वनस्पतियों को जोड़ता है जो समकालीन सौंदर्यशास्त्र, बजट-अनुकूल आवास और बहुत कुछ में स्थानीय संस्कृति के विशेष प्रतिनिधित्व के साथ केरल की अनूठी सुंदरता को उजागर करते हैं। 50,000 वर्ग फीट में फैले इस होटल में 37 कमरे, चार सुइट, तीन बोर्डरूम, दो कॉन्फ्रेंस हॉल, एक को-वर्किंग स्पेस, एक जिम, एक स्पा, एक लाइब्रेरी, एक एक्सक्लूसिव कैफे लाउंज और एक रेस्टोरेंट शामिल हैं।

सीआईएएल ने क्या कहा

कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएएल) के निदेशक एस. सुहास आईएएस ने कहा कि हम सभी यात्रियों को विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि हमारे चल रहे विस्तार के हिस्से के रूप में, 2 अक्टूबर, 2023 को केरल के माननीय मुख्यमंत्री द्वारा उद्घाटन की गई सात मेगा-परियोजनाओं में से तीन पहले से ही चालू हैं। अब, हम गर्व से चौथी परियोजना 0484 एयरो लाउंज लॉन्च कर रहे हैं। एयरो लाउंज यात्रियों और आगंतुकों दोनों के लिए सुलभ है।

एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर

सीआईएएल ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल का विस्तार करने, अतिरिक्त लाउंज बनाने, एक जीवंत फूड कोर्ट विकसित करने और शौचालयों को उच्चतम मानकों पर अपग्रेड करने जैसे चल रहे संवर्द्धन के साथ, सीआईएएल एयरपोर्ट विलासिता, सुविधा, सुरक्षा और स्वच्छता में नए मानक स्थापित करता है। 0484 एयरो लाउंज यात्री सेवाओं को बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। सुरक्षा होल्ड क्षेत्रों के बाहर, बिजनेस जेट टर्मिनल टी2 के ठीक बगल में और घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों टर्मिनलों के बगल में स्थित, लाउंज यात्रियों और आगंतुकों दोनों के लिए समान रूप से सुलभ है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement