नई दिल्ली: Syska Accessories ने अपने अभियान #InMyVeins के लिए विभिन्न डिजिटल इंफ्लूएंसर्स के साथ सहयोग किया है। इस अभियान के साथ Syska Accessories ने अपनी इंगेजमेंट में 30 फीसदी की अच्छी की ग्रोथ दर्ज की है। Syska Accessories का अधिक से अधिक उन नए पीढ़ी की दर्शकों तक पहुंच बनाने का लक्ष्य है, जो #InMyVeins के साथ इन सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स को फॉलो करते है।
Syska Accessories ने #InMyVeins कैंपेन को कई घरेलू प्रतिभाशाली लोगों को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया है। इस अभियान के लिए Syska नए जमाने के दर्शकों के साथ जुड़ने और सामूहिक अपील करने के लिए डांस, रैप, फिटनेस, कॉमेडी, अभिनय आदि जैसे विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिभाशाली इंफ्लूएंसर्स की खोज के लिए इपी मीडिया के साथ सहयोग कर रहा है। इन डिजिटल कलाकारों के सहयोग से Syska देश की नई पीढ़ी की टार्गेट ऑडियंस के लिए परफेक्ट कंपेनियन होने के अपने संकल्प को आगे बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रहा है।
Syska के उत्पादों को हमारे युवा दर्शकों और इसकी प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। चाहे वह उनके जेब के आकार के ग्रेट बास स्पीकर या जिम फ्रीक युवाओं के लिए इयरफ़ोन को रद्द करने वाला अद्भुत शोर या फिर एक नए युग के वायरलेस लोडेड पावर बैंक Syska ने इन अनूठी कहानियों के माध्यम से अपने दर्शकों को अपने उत्पाद से जोड़ने की कोशिश की है।
इस कैंपेन पर टिप्पणी करते हुए गुरुमुख उत्तमचंदानी, कार्यकारी निदेशक, सिस्का समूह ने कहा, “हम इतने विविध डिजिटल कलाकारों के साथ उत्साहित हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में शानदार हैं। घर में रहने वाले सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से, हम अपने नए युग के यूजर्स को जोड़ने का लक्ष्य रखते हैं जो डिजिटल रूप से समझदार हैं और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सक्रिय हैं। घरेलू ब्रांड के रूप में हम विभिन्न शैलियों से आगामी प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए एक मंच बनाना चाहते थे। #InMyVeins नए युग के भारत का एक आदर्श पर्याय है, जो हमेशा जोखिम उठाने और खुद को भीड़ से अलग करने के लिए तैयार रहते हैं। अब तक #InMyVeins अभियान ने अद्भुत परिणाम दिखाए हैं।