नई दिल्ली। अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ऑनलाइन मूवी प्लेटफॉर्म बिगफ्लिक्स की वैश्विक स्तर पर री-लॉन्चिंग की है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के अनुसार, भारत सहित दूसरे देशों के बाजारों के लिए मल्टी-लिन्गुअल अवतार के साथ बिगफ्लिक्स को 9 भाषाओं में पेश किया गया है। बिगफ्लिक्स के लिए ग्राहकों को प्रति माह 50 रुपए देने होंगे, जिसके बाद वे इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। इस लॉन्च के साथ ही कंपनी का उद्देश्य पाइरेसी और खराब गुणवत्ता वाली फिल्म देखने का अंत करना है।
1 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है कंपनी
कंपनी अपने नए यूजर्स को 1 महीने के लिए फिलहाल फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। बिगफ्लिक्स की वेबसाइट और ऐप के जरिए यूजर्स ट्रेलर फ्री में देख सकेंगे। नए बिगफ्लिक्स में 9 भारतीय भाषाओं की 2,000 एचडी फिल्में होंगी, जिनमें हिंदी, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, मलयालम, गुजराती, मराठी, भोजपुरी और बांगला भाषाओं की फिल्में शामिल हैं।
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बिगफ्लिक्स की स्वदेश में विकसित तकनीक ग्राहकों को किसी व्यक्तिगत थिएटर जैसा एहसास कराएगी। इसके जरिए वे अपने पर्सनल कंप्यूटर, टैबलेट, स्मार्टफोन, स्मार्ट टी.वी. या गेम कंसोल जैसे किसी भी इंटरनेट वाले डिवाइस के सहारे बिना विज्ञापन की फिल्में डाउनलोड कर उनकी स्ट्रीमिंग भी कर सकेंगे।
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अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स से होगा बिगफ्लिक्स का मुकाबला
बिगफ्लिक्स का मुकाबला अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स से होगा। यह कंपनियां पहले ही भारतीय बाजार में उतर चुकी हैं और अपनी सेवाएं दे रही हैं। बिगफ्लिक्स का मुकाबला हॉटस्टार से भी होगा।