नई दिल्ली। फैशन क्षेत्र की ऑनलाइन कंपनी Myntra अब ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन मार्केट पर कब्जे की तैयारी में है। कंपनी का कहना है कि आने वाले तीन महीनों में वह ग्राहकों तक वास्तविक अनुभव पहुंचाने के क्रम में ऑफलाइन स्टोर खोलेगी। शुरुआत में ग्राहकों को इन स्टोर्स पर रोडस्टर, एचआरएक्स और ऑल अबाउट यू ब्रांड के प्रोडक्ट मिलेंगे। इसके अलावा इस वित्त वर्ष में उसका लक्ष्य अपने मंच से एक अरब डॉलर के मूल्य का कारोबार करने का है।
Myntra ने कहा कि वह सभी जगह उपस्थिति (ओमनी प्रेजेंस) की रणनीति पर कार्य कर रही है और उसे उम्मीद है कि इससे ग्राहकों का अनुभव बेहतर होगा। Myntra के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनंत नारायण ने कहा कि मंत्रा भारत की पहली ऐसी ऑनलाइन फैशन कंपनी है जिसका जुलाई 2016 में वार्षिक रनरेट औसत आधार पर एक अरब डॉलर रहा है।
उन्होंने कहा कि हमने जनवरी के अपने लक्ष्य 80 करोड़ डॉलर को पा लिया है और जुलाई 2016 हमारे लिए सबसे बड़ा महीना रहा है। जिसमें हमारा सकल विपणन मूल्य एक अरब डॉलर के वार्षिक औसत पर पहुंच गया। इसलिए हमें इस वित्त वर्ष में अपने मंच पर एक अरब डॉलर मूल्य का सकल कारोबार करने की उम्मीद है।