डिजिटल मॉल ऑफ एशिया (डीएमए), उपभोक्ताओं को शानदार शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया अपनी तरह का पहला वर्चुअल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जहां कई बड़े ब्रांड के साथ साझेदारी की गई है जिसमें से सनराइज फूड्स का लोकप्रिय फास्ट-फूड ब्रांड सबवे भी शामिल है। इस तरह की साझेदारी का उद्देश्य उत्पाद और सेवा में विविधता लाना है। ऐसे में घर, ऑफिस फर्नीचर, फैशन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक क्षेत्र के विभिन्न ब्रांड इसमें शामिल हैं। ऐसे ही कुछ बडे ब्रांड के बारे में आपको बताते है।
- 'बर्गर फार्मर नोएडा जो इंडो-मैक्सिकन बर्गर और फ्राइज परोसेंगे।
- न्यू ग्रामोफोन हाउस दिल्ली यह इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद जैसे टर्नटेबल्स, ग्रामोफोन बेचने के साथ एलपी, ईपी और 78 आरपीएम रिकॉर्ड की बिक्री और वितरण का भी काम करते है।
- मिजोर्री जो अपने शानदार आभूषणों के लिए जाना जाता है।
- मलिक गिरीश आनंद एंड कंपनी चार्टर्ड अकाउंटेंसी कंपनी जो टैक्स एडवाइजरी, ऑडिट और अकाउंटिंग सेवाएं प्रदान करती है।
- JC Modula दिल्ली, मॉड्यूलर किचन और मॉड्यूलर फ़र्नीचर का शानदार एक्सपीरियंस कराएगी।
- TNW- द नेचुरल वॉश बॉडी केयर प्रोडक्ट के लिए।
- कैन ट्री दिल्ली एंड नोएडा जो ऑर्गेनिक शूगर जूस और शेक्स में डील करती है।
डिजिटल मॉल ऑफ एशिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ऋषभ मेहरा ने इस साझेदारी पर कहा कि हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ सबवे और अन्य महत्तवपूर्ण ब्रांड के जुडने से हम काफी उत्साहित है। यह साझेदारी उत्पादों और सेवाओं का एक शानदार अनुभव प्रदान करेगी। उन्होनें कहा कि हम इस तरह के और सहयोगों की आशा करते हैं और भविष्य में अपने उपयोगकर्ताओं के खरीदारी और बिक्री के अच्छे अनुभव वादा करते हैं।