Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Apple ने पेश की कॉरपोरेट लीज स्‍कीम, किराये पर मिलेंगे iPhone SE और अन्‍य मॉडल

Apple ने पेश की कॉरपोरेट लीज स्‍कीम, किराये पर मिलेंगे iPhone SE और अन्‍य मॉडल

Apple चाहती है कि भारतीय कॉरपोरेट उसके नए आईफोन एसई का इस्‍तेमाल बढ़चढ़कर करें। इसके लिए कंपनी ने एक आकर्षक लीज स्‍कीम पेश की है।

Abhishek Shrivastava
Updated on: April 12, 2016 13:44 IST
Apple ने पेश की कॉरपोरेट लीज स्‍कीम, किराये पर मिलेंगे iPhone SE और अन्‍य मॉडल- India TV Paisa
Apple ने पेश की कॉरपोरेट लीज स्‍कीम, किराये पर मिलेंगे iPhone SE और अन्‍य मॉडल

नई दिल्‍ली। दुनिया की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी Apple चाहती है कि भारतीय कॉरपोरेट उसके नए आईफोन एसई का इस्‍तेमाल बढ़चढ़कर करें। इसके लिए कंपनी ने एक आकर्षक ऑफर भी पेश किया है। इस ऑफर के तहत आईफोन एसई को 999 रुपए प्रति माह के किराये पर दो साल के लिए उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

एप्‍पल ने अपने मौजूदा आईफोन 6 और आईफोन 6एस के लिए भी इसी प्रकार का ऑफर पेश किया है। इसमें दो साल के लिए आईफोन 6 प्रति माह 1199 रुपए और आईफोन 6एस 1399 रुपए प्रति माह किराये पर उपलब्‍ध कराया जाएगा। कंपनी ने मंगलवार को अखबारों में विज्ञापन देकर इस ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर के पीछे कंपनी का मकसद है कि अधिक से अधिक कॉरपोरेट एप्‍पल डिवाइस का उपयोग करें। कंपनी ने अपने सभी आईपैड मॉडल्‍स पर भी इसी प्रकार का लीज ऑफर पेश किया है।

देखिए आईफोन एसई का किससे है मुकाबला

iPhone SE competitors

index1 (3)IndiaTV Paisa

index4 (2)IndiaTV Paisa

index2 (1)IndiaTV Paisa

index (6)IndiaTV Paisa

index3 (2)IndiaTV Paisa

कॉरपोरेट यूजर्स किसी भी समय एक आईफोन से दूसरे आईफोन को बदल सकते हैं और मॉडल के आधार पर उनके मासिक किराये में भी बदलाव हो जाएगा। एप्‍पप पिछले एक साल से यह ऑफर भारत में चला रही थी, लेकिन इस बार कंपनी ने भारत पर फोकस बढ़ाने की रणनीति के तहत इस ऑफर को बड़े स्‍तर पर पेश किया है। पिछले साल भारत में एप्‍पल के आईफोन की बिक्री में जोरदार उछाल आया है, इससे कंपनी भारतीय बाजार को लेकर उत्‍साहित है। 8 अप्रैल को कंपनी ने अपना नया आईफोन एसई भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है, लेकिन इसे उपभोक्‍ताओं को ज्‍यादा अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिला है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement