Thursday, September 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. YAMAHA-HERO का फेस्टिवल धमाका, इन मॉडल पर मिल रहा कैशबैक, कम डाउनपेमेंट पर खरीदारी का मौका

YAMAHA-HERO का फेस्टिवल धमाका, इन मॉडल पर मिल रहा कैशबैक, कम डाउनपेमेंट पर खरीदारी का मौका

यामाहा अपने हाइब्रिड स्कूटर को 2,999 रुपये और FZ सीरीज पर महज 7,999 रुपये के शुरुआती न्यूनतम डाउन पेमेंट पर बाइक खरीदने का मौका दे रही है।

Written By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: September 26, 2024 9:25 IST
हीरो मोटोकॉर्प भी नवरात्रि के मौके पर अपने मॉडल की बुकिंग पर खास ऑफर लेकर आया है।- India TV Paisa
Photo:INDIA TV हीरो मोटोकॉर्प भी नवरात्रि के मौके पर अपने मॉडल की बुकिंग पर खास ऑफर लेकर आया है।

फेस्टिवल के दस्तक देते ही नए ऑफर के साथ टू व्हीलर्स कंपनी यामाहा और हीरो मोटोकॉर्प मार्केट में कस्टमर्स को लुभाने आ गई हैं। यामाहा अपने एफजेड सीरीज, फैसिनो और रे जेडआर मॉडल पर स्पेशल ऑफर लेकर आई है। यामाहा 150cc FZ मॉडल रेंज और 125cc Fi हाइब्रिड स्कूटर पर विशेष कैशबैक ऑफर दे रही है। कंपनी के मुताबिक, यामाहा अपने हाइब्रिड स्कूटर को 2,999 रुपये और FZ सीरीज पर महज 7,999 रुपये के शुरुआती न्यूनतम डाउन पेमेंट पर बाइक खरीदने का मौका दे रही है।  इसी तरह, हीरो मोटो कॉर्प भी अपने स्कूटर और बाइक पर कई तरह के ऑफर लेकर आई है।

यामाहा के इन मॉडल पर कैशबैक भी मिलेगा

कंपनी के मुताबिक, FZ-S Fi Ver 4.0, FZ-S Fi Ver 3.0 और FZ Fi पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। इसे आप 7,999 रुपये के लो-डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा, Fascino 125 Fi Hybrid और RayZR 125 Fi Hybrid पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है ,जिसे आप महज 2,999 रुपये के लो-डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं।

हीरो भी दे रहा ये खास ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प भी नवरात्रि के मौके पर अपने मॉडल की बुकिंग पर खास ऑफर लेकर आया है। महज 1100 रुपये से बुकिंग की जा सकती है। साथ ही 1000 रुपये का एडिशनल कैश डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। हीरो अपने ग्लैमर, स्प्लेंडर प्लस, एक्सओओएम कॉम्बैट पर स्पेशल ऑफर लेकर आई है। ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी का यह ऑफर 18 सितंबर से 2 अक्टूबर 2024 तक ही लागू है। ऐसे में अगर आप हीरो की बाइक या स्कूटर को ऑफर में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अभी ही सही समय है। आने वाले दिनों में और भी कई ऑटोमोबाइल कंपनियां कई आकर्षक ऑफर के साथ मार्केट में दस्तक देने वाली हैं। इस त्योहार अपनी पसंदीदा टू व्हीलर्स खरीदने के कई शानदार मौके बनेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement