Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर मिल रही बेहतरीन छूट, Xiaomi की Republic Day सेल पर करें खरीददारी

Xiaomi की Republic Day सेल का आगाज, स्मार्टफोन के साथ-साथ TV तक पर भी मिल रही है बंपर छूट

भारत में इस समय त्यौहारों का मौसम चल रहा है, वहीं त्यौहारों के मौसम चलने के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनियां इस मौसम की भुनाने में लगी है। बता दें कि इस समय फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही प्रसिद्ध कंपनी शाओमी ने भी अपनी सेल का ऐलान कर दिया है।

Edited By: India TV Paisa Desk
Updated on: January 17, 2023 13:14 IST
Xiaomi Sale- India TV Paisa
Photo:FILE Xiaomi Sale

Xiaomi republic day sale: भारत में अभी मकर संक्रांति, पोंगल, लोहड़ी के त्यौहार का जश्न मनाया गया है। वहीं अब देश में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो गयी है, जहां ई-कॉमर्स कंपनियां भी गणतंत्र दिवस के मौके को भुनाने में लगी है, जिसको लेकर उन्होंने विभिन्न खरीदारी मेले का शुभारंभ कर दिया है। देश की जानी मानी कंपनी शाओमी ने भी Xiaomi की Republic Day सेल की शुरुआत कर दी है। आज हम आपको इसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देंगे। 

इन उत्पादों की कर सकते हैं खरीददारी

शाओमी ने Xiaomi Republic Day सेल की शुरुआत अपनी आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर की है, जो 16 जनवरी, 2023 से शुरू होकर 20, जनवरी, 2023 तक चलेगी। वहीं Xiaomi की Republic Day सेल के दौरान शाओमी के स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर बेहतरीन छूट प्राप्त होगी। 

Xiaomi Smart Tv 5A 32 inch

इस स्मार्ट टीवी पर सेल के दौरान 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट कंपनी प्रीपेड ऑर्डर पर दे रही है, इसके साथ ही 32 इंच वाले इस टीवी की कीमत 12499 रुपये है लेकिन Xiaomi की Republic Day सेल के दौरान विभिन्न ऑफर के तहत ये आपको 10500 रुपये से भी कम कीमत में मिल जायेगी। 

Redmi 10 स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन को शाओमी द्वारा Xiaomi  Republic Day सेल में 2900 रुपये की छूट के साथ दिया जा रहा है, वहीं इसकी कीमत बिना सेल के 10,999 है। दूसरी ओर सेल के दौरान विभिन्न ऑफर के बाद इसके 4 GB/64 GB वैरियंट की कीमत 8099 रुपए होगी। 

ज्यादा बचत करने के लिये अपनाएं ये तरीका

वहीं Xiaomi की Republic Day सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर आपको छूट तो मिलेगी ही इसके साथ ही अगर आप इस दौरान ज्यादा बचत करना चाहते हैं तो आप इन तरीकों को अपना सकते हैं। जहां पेटीएम वॉलेट से भुगतान करने पर आपको 10 % प्रतिशत (अधिकतम 1000 रुपये), आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई द्वारा भुगतान करने पर 3000 रुपये की तुरंत छूट है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement