Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Toyota और UBI ने की जुगलबंदी, कस्टमर्स 90% तक ऑनरोड फाइनेंस पर खरीद सकेंगे कार, जानें पूरी बात

Toyota और UBI ने की जुगलबंदी, कस्टमर्स 90% तक ऑनरोड फाइनेंस पर खरीद सकेंगे कार, जानें पूरी बात

प्राइवेट व्हीकल्स ग्राहक 8. 8 प्रतिशत सालाना से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ 7 साल तक की लचीली अवधि का विकल्प चुन सकते हैं। वाणिज्यिक वाहन ग्राहक प्रतिस्पर्धी दरों के साथ 5 साल तक की लचीली अवधि का विकल्प चुन सकते हैं।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: August 30, 2024 16:55 IST
कस्टमर्स को किसी भी तरह के फोरक्लोजर या आंशिक भुगतान शुल्क से छूट मिलेगी।- India TV Paisa
Photo:FILE कस्टमर्स को किसी भी तरह के फोरक्लोजर या आंशिक भुगतान शुल्क से छूट मिलेगी।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने शुक्रवार को सार्वजनिक क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। कंपनी ने कहा है कि उसने कस्टमर्स को वाहन वित्तपोषण समाधान (व्हीकल फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस) उपलब्ध करने के लिए यह समझौता किया है। पीटीआई की खबर के मुताबिक, कंपनी ने एक बयान में कहा कि पार्टनरशिप के तहत, ग्राहक निजी उपयोग के लिए खरीदे गए किसी भी टोयोटा वाहन की ऑनरोड कीमत पर 90 प्रतिशत तक का फाइनेंस हासिल कर सकते हैं, जिससे उन्हें किसी भी तरह के फोरक्लोजर या आंशिक भुगतान शुल्क से छूट मिलेगी।

8. 8 प्रतिशत सालाना शुरुआती ब्याज पर फाइनेंस

खबर के मुताबिक, प्राइवेट व्हीकल्स ग्राहक 8. 8 प्रतिशत सालाना से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ 7 साल तक की लचीली अवधि का विकल्प चुन सकते हैं। मौजूदा समय में, वाणिज्यिक वाहन ग्राहक प्रतिस्पर्धी दरों के साथ 5 साल तक की लचीली अवधि का विकल्प चुन सकते हैं। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) के उपाध्यक्ष, बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय, सबरी मनोहर ने कहा कि यह सहयोग वाहन वित्तपोषण को सरल और अधिक सुलभ बनाकर असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

गाड़ी खरीदने में काफी आसानी और सुविधा होगी

कंपनी ने कहा कि हमारा लक्ष्य वित्तपोषण विकल्पों को सुव्यवस्थित करना, सहज अनुभव प्रदान करना और वाहन खरीद प्रक्रिया को सुखद बनाने के लिए समय पर सहायता प्रदान करना है। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक अरुण कुमार ने कहा कि टीकेएम के साथ समझौता ज्ञापन देश भर में ग्राहकों की एक बड़ी शृंखला को वित्तपोषण समाधान प्रदान करने की दिशा में एक बड़ा कदम है। उन्होंने कहा कि भारत भर में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मजबूत उपस्थिति इस साझेदारी का पूरक है और हमें विश्वास है कि हमारी डिजिटल लोन प्रोसेस ग्राहकों को नई टोयोटा गाड़ी खरीदने में काफी आसानी और सुविधा प्रदान करेंगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement