Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. त्योहारी सीजन में रेनॉल्ट ने KIGER, TRIBER और KWID का नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन पेश किया, जानें क्या खास

त्योहारी सीजन में रेनॉल्ट ने KIGER, TRIBER और KWID का नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन पेश किया, जानें क्या खास

रेनॉल्ट इंडिया के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर, वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा, "यह न केवल हमारे नए जमाने के ग्राहकों के लिए, बल्कि हमारे डीलरों के लिए भी आकर्षक है। इन गाड़ियों का नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन एक बोल्ड लुक देता है।

Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: September 17, 2024 18:59 IST
Night and Day Limited Edition- India TV Paisa
Photo:RENAULT नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन

त्योहारी सीजन में गाड़ियों की बंपर बिक्री होती है। इसको देखते हुए सभी ऑटो कंपनियां एक से बढ़कर एक गाड़ी पेश कर रही है। इसी श्रेणी में रेनॉल्ट इंडिया ने अपने लोकप्रिय मॉडल- किगर, ट्राइबर और क्विड के नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन पेश की है। स्टाइलिश डिजाइन और आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैसे इन तीनों मॉडलों में ब्लैक रूफ डुअल टोन बॉडी कलर के साथ पेश किया गया है, जो एक बेहतरीन लुक प्रदान करता है। नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन की बुकिंग और रिटेल 17 सितंबर 2024 से रेनॉल्ट के अधिकृत डीलरशिप पर शुरू हो गई है। आइए जानते हैं कि रेनॉल्ट के इस लिमिटेड एशिन में क्या है खास?

नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन की विशेषताएं:

  • ट्राइबर के RXL वेरिएंट पर आधारित, किगर और क्विड के RXL(O) वेरिएंट के साथ अपने ग्राहकों को वैल्यू फॉर मनी कार बनाती है। 
  • लोअर वेरिएंट में सेगमेंट में पहली बार पर्ल व्हाइट डुअलटोन एक्सटीरियर बॉडी थीम, जो लोअर वेरिएंट पर स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश करता है। 
  • इन गाड़ियों के एक्सटीरियर एन्हांसमेंट में पियानो ब्लैक व्हील कवर, पियानो ब्लैक ग्रिल इंसर्ट, पियानो ब्लैक मॉडल नेमप्लेट, किगर और ट्राइबर पर पियानो ब्लैक ORVMs, किगर पर पियानो ब्लैक टेलगेट गार्निश शामिल हैं।

नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन की कीमत 

  • ट्राइबर: 7,00,000 रुपये (ट्राइबर RXL मैनुअल से 20 हजार अधिक)
  • किगर: 6,74,990 रुपये (किगर RXL मैनुअल से 15 हजार अधिक)
  • 7,24,990 रुपये (किगर RXL EASY-R AMT से 15 हजार अधिक)
  • क्विड: 4,99,500 रुपये (क्विड RXL(O) मैनुअल के बराबर कीमत)

ग्राहकों के साथ डीलरों के लिए भी आकर्षक

रेनॉल्ट इंडिया के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर, वेंकटराम मामिलपल्ले ने कहा, "यह न केवल हमारे नए जमाने के ग्राहकों के लिए, बल्कि हमारे डीलरों के लिए भी आकर्षक है। इन गाड़ियों का नाइट एंड डे लिमिटेड एडिशन एक बोल्ड लुक देता है। तीनों कारों को नए पर्ल व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक रूफ में पेश किया जाएगा। हमें विश्वास है कि यह नया लिमिटेड एडिशन हमें बिक्री बढ़ाने में मदद करेगा। रेनॉल्ट ने भारत में अपने सभी उत्पाद रेंज में नए और उन्नत सुरक्षा फीचर्स को अपग्रेड और पेश किया है, जो दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करता है।  15+ से अधिक सुरक्षा फीचर्स के साथ, Kiger, Triber और Kwid में 14+ सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव देने के लिए रेनॉल्ट इंडिया लगातार काम कर रही है। 

Uno Minda ने ONDC के साथ की साझेदारी

ऑटो पार्ट्स बनाने वाली अग्रणी कंपनी ऊनो मिंडा ने ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ONDC) नेटवर्क के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के जरिये ऊनो मिंडा का लक्ष्य अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत करना और कस्टमर बेस बढ़ाना है। भारत सरकार की डिजिटल इंडिया पहल के तहत ONDC प्लेटफॉर्म भारतीय कंपनियों को डिजिटल कॉमर्स के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, जिससे पूरे भारत में ऊनो मिंडा के ऑटोमोटिव उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला तक आसान पहुंच संभव होगी। ग्राहक ONDC नेटवर्क पर Mystore का उपयोग करके आसानी से UNO Minda के प्रोडक्ट सर्च और खरीद सकते हैं। ऊनो मिंडा आफ्टरमार्केट के बिजनेस हेड, विशाल कौल ने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ऊनो मिंडा ने ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ONDC) प्लेटफॉर्म पर अपनी लिस्टिंग के माध्यम से अपनी ऑनलाइन उपस्थिति का विस्तार किया है। यह यूनो मिंडा को ONDC प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होने वाली पहली भारतीय ऑटोमोटिव कंपनी बन गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement