Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ‘स्टैंड अप कॉमेडियन’ कुणाल कामरा के लपेटे में Ola के भाविश अग्रवाल, दोनों के बीच हुई तीखी बहस, जानें पूरा मामला

‘स्टैंड अप कॉमेडियन’ कुणाल कामरा के लपेटे में Ola के भाविश अग्रवाल, दोनों के बीच हुई तीखी बहस, जानें पूरा मामला

कामरा ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘क्या भारतीय उपभोक्ताओं की आवाज है? क्या उन्हें यही मिलना चाहिए? दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं।’’ उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए पूछा, ‘‘क्या इसी तरह भारतीय ईवी का उपयोग करेंगे?’’

Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: October 06, 2024 16:43 IST
Ola Scooter - India TV Paisa
Photo:SOCIAL MEDIA 'X' ओला स्कूटर

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की खराब गुणवत्ता की शिकायत रोज बढ़ती जा रही है। आए दिन इस स्कूटर को लेकर ग्राहकों की नाराजगी सोशल मीडिया पर फूट रहा है। हाल ही में एक ग्राहक ने गुस्से में आकर ओला के शोरूम में ही आग लगा दिया था। इसी कड़ी में रविवार को नया मोड़ आ गया। ओला के संस्थापक भाविश अग्रवाल और ‘स्टैंड अप कॉमेडियन’ कुणाल कामरा के बीच रविवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री के बाद सेवा की गुणवत्ता को लेकर तीखी बहस हुई। दरअसल, अग्रवाल ने ओला गीगाफैक्ट्री की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर कामरा ने कई ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तस्वीर डाली, जो कथित तौर पर मरम्मत के लिए एक साथ खड़े थे। 

नितिन गडकरी को टैग कर पूछा सवाल

कामरा ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘क्या भारतीय उपभोक्ताओं की आवाज है? क्या उन्हें यही मिलना चाहिए? दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं।’’ उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को टैग करते हुए पूछा, ‘‘क्या इसी तरह भारतीय ईवी का उपयोग करेंगे?’’ कामरा ने यह भी कहा कि जिन्हें ओला इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है, वह अपनी आपबीती नीचे सभी को टैग करते हुए लिख दें। इस पर अग्रवाल ने जवाब दिया, ‘‘चूंकि आप इतनी परवाह करते हैं, इसलिए आइए और हमारी मदद कीजिए! 

असफल करियर से भी ज्यादा पैसे दूंगा

मैं आपके इस ‘पेड ट्वीट’ या आपके असफल करियर से भी ज्यादा पैसे दूंगा। या फिर चुप रहिए और हमें असली ग्राहकों की समस्याओं को ठीक करने पर ध्यान देने दीजिए।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘हम तेजी से सर्विस नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं और जल्द ही लंबी कतारों को खत्म कर दिया जाएगा।’’ इसके बाद भी दोनों के बीच एक्स पर तीखी बहस जारी रही। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement