Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. कार में लगाएंगे तो दिल जीत लेगा यह म्यूजिक सिस्टम, लुक-डिजाइन, फीचर और परफॉर्मेंस भी दमदार

कार में लगाएंगे तो दिल जीत लेगा यह म्यूजिक सिस्टम, लुक-डिजाइन, फीचर और परफॉर्मेंस भी दमदार

बाजार में उपलब्ध तमाम म्यूजिक सिस्टम में WTUNES-464DN-GPT एंड्रॉयड प्रीमियम पेशकश है।

Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: September 28, 2024 23:09 IST
Music Player- India TV Paisa
Photo:FILE म्यूजिक प्लेयर

कार और म्यूजिक सिस्टम के बीच गजब का रिश्ता है। कार लाखों की क्यों नहीं हो, अगर म्यूजिक सिस्टम आला दर्जे का नहीं है तो सफर का मजा किरकिरा हो जाता है। इसलिए बहुत सारे लोग नई गाड़ी खरीदने के बाद आफ्टर मार्केट से अपनी पसंद के इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाना पसंद करते हैं। पिछले कुछ सालों में इन्फोटेनमेंट सिस्टम में काफी बदलाव आए हैं। आफ्टर-मार्केट तरह-तरह के इन्फोटेनमेंट सिस्टम से भरे हुए हैं, लेकिन बहुत कम कंपनियां बेहतर साउंड क्वालिटी और दमदार फीचर्स से लैस प्रोडक्ट बना रही हैं। आज हम आपको दमदार WTUNES-464DN-GPT एंड्रॉयड म्यूजिक सिस्टम के बारे में बता रहे हैं, जिसे ऊनो मिंडा (UNO Minda) ने बनाया है। आइए इस म्यू​जिक सिस्टम के ढेर सारे शानदार फीचर्स और खासियत के बारे में जानते हैं। 

इसमें क्या खास मिलता है?

  • इनबिल्ट चैट GPT वॉयस असिस्ट: इस इन्फोटेनमेंट सिस्टम में चैट GPT द्वारा ऑपरेटेड इंटेलिजेंट वॉयस असिस्टेंस का फीचर मिलता है।
  • फ्रंट और रियर DVR सपोर्ट के साथ इनबिल्ट 360° कैमरा कंट्रोलर: यह इस इन्फोटेनमेंट सिस्टम 360-डिग्री कैमरा कवरेज और लेवल 2 ADAS के साथ uno Minda DVR को सपोर्ट करता है। यानी सुरक्षि​त ड्राइविंग में आपका साथी का काम करता है। 
  • ट्रू कलर हाई-डेफिनिशन (1920 x 1080p) वीडियो प्लेबिलिटी: यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम ट्रू कलर डिस्प्ले और हाई-डेफिनिशन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। 
  • 4G इंटरनेट इनसाइड (सिम कार्ड स्लॉट): वीडियो स्ट्रीमिंग और ब्राउजिंग के लिए इस इन्फोटेनमेंट सिस्टम में 4G सिम स्लॉट दिया गया है। सफर के दौरान बिना किसी अवरोध के 4G इंटरनेट कनेक्टिविटी आपको मिलती रहेगी।
  • डायनेमिक इक्वलाइजर: इस इन्फोटेनमेंट सिस्टम में डायनेमिक इक्वलाइज़र फीचर मिलता है। इसकी बदौलत आप डायनेमिक साउंड सेटिंग्स के साथ अपने ऑडियो अनुभव को कस्टमाइज़ और ऑप्टिमाइज़ कर सकते हैं। 
  • शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर: इसमें हाई डेफिनिशन प्रोसेसर दिया गया जो इस म्यूजिक सिस्टम को एक बेहतरीन पैकेज बनाने में मदद करता है। इसका एडवांस प्रोसेसिंग इसे मल्टीटास्किंग बनाता है। 
  • QLED रिज़ॉल्यूशन (2000 x 1200p): अत्याधुनिक QLED तकनीक डिस्प्ले क्वालिटी को शानदार बनाता है।
  • डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (DSP): बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए इसमें DSP दिया गया है। 
  • कैपेसिटिव टच पैनल: स्मूथ और रिस्पॉन्सिव टचस्क्रीन आपको इस म्यूजिक सिस्टम में मिलता है। 
  • 208W शक्तिशाली आउटपुट (4x52W): इसमें आपको 208 वाट ऑडियो आउटपुट मिलता है जो म्यूजिक का मजा चार गुना बढ़ा देता है। 
  • Play Store के साथ Android v.10: मनोरंजन, नेविगेशन और बहुत कुछ के लिए Play Store से हज़ारों ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। 
  • स्प्लिट स्क्रीन: मैप देखने और मीडिया को कंट्रोल करने के लिए  स्प्लिट-स्क्रीन।
  • वायरलेस और वायर्ड Android Auto/CarPlay: Android Auto और Apple CarPlay के लिए वायरलेस या वायर्ड विकल्पों दिए गए हैं।

फायदे

वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट

कनेक्ट करने के लिए किसी अतिरिक्त ऐप की ज़रूरत नहीं
स्प्लिट-स्क्रीन फीचर
4जी सिम से हाई स्पीड इंटरनेट। 
ऐप इंस्टॉल करने के लिए प्लेस्टोर
मिररलिंक और 360 कैमरा फीचर से लैस

मुख्य आकर्षण

इन-बिल्ट डिजिटल साउंड प्रोसेसर
एंड्रॉइड V.10
दमदार प्रोसेसर
कैपेसिटिव टच पैनल
1920 x 1080p वीडियो डिस्प्ले सपोर्ट
208W पावर आउटपुट (4x50W)
बिल्ट-इन GPS

परफॉर्मेंस 

यह म्यूजिक सिस्टम हर फ्रंट पर बेहतरीन प्रदर्शन करता है। WTUNES-464DN-GPT एंड्रॉयड म्यूजिक सिस्टम एक बेहतरीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है जो सभी जरूरतों को पूरा करता है। यह ऊनो मिंडा का प्रोडक्ट है, इसलिए विश्वसनीयता पर शक करने की कोई गुंजाइश नहीं बचती है। यह म्यूजिक सिस्टम अपनी अच्छी ऑडियो क्वालिटी से सफर में भरपूर मजा देती है। बाजार में उपलब्ध तमाम म्यूजिक सिस्टम में यह प्रीमियम पेशकश है। कोई भी अन्य ब्रांडेड प्लेयर इस तरह की बड़ी स्क्रीन पर और इस कीमत पर इतने सारे फीचर्स ऑफर नहीं कर रहा है। आपको बता दें कि यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम 360-डिग्री कैमरा को सपोर्ट करता है। इसमें 4 GB RAM और 64 GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है। इसका मतलब है कि यह काफी आसानी से मल्टी-टास्क कर सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement