नई दिल्ली। टीवीएस मोटर कंपनी ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने ग्राहकों के लिए एक मोबाइल एप पेश किया है, जो उन्हें घर से ही ऑनलाइन किसी भी मॉडल के बारे में जानकारी लेने और खरीदने में सक्षम बनाता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीवीएस ऑगमेंटेड रियलिटी इंटरएक्टिव व्हीकल एक्सपीरियंस (एआरआईवीई) एप के जरिए ग्राहक उत्पाद की विशेषताओं का अनुभव कर सकेंगे।
यह एप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडल टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगा और बाद में टीवीएस के सभी उत्पादों के इसमें जोड़ा जाएगा।
निसान इंडिया ने की डीलरशिप और सर्विस स्टेशन के विस्तार की घोषणा
निसान इंडिया ने शुक्रवार को अपने डीलरशिप और सर्विस स्टेशन नेटवर्क के विस्तार की घोषणा की है। कंपनी ने 20 नए सेल्स प्वॉइंट और 30 नए सर्विस आउटलेट्स खोलने की योजना बनाई है। कंपनी ने अपनी नई बी-सेगमेंट एसयूवी मैगनाइट के लॉन्च से पहले यह घोषणा की है। निसान मैगनाइट को 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।
निसान मोटर इंडिया के एमडी राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि भारत धीरे-धीरे वैल्यू-एडेड सर्विसेस के लिए अधिक रणनीतिक आधार बन चुका है और निसान ने अपने उपभोक्ताओं को एक निर्बाध, सुरक्ष्ज्ञित और संतुष्टिदायक सेल्स एंड सर्विस प्रक्रिया प्रदान करने के लिए विस्तार की रणनीति बनाई है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए वर्चुअल टेस्ट ड्राइव फीचर की भी शुरुआत की है, जो उपभोक्ताओं को उनके पर्सनल डिवाइस पर घर बैठे ही टेस्ट ड्राइव लेने की सुविधा प्रदान करता है।