Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. नॉर्थ ईस्ट
  3. असम
  4. नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद सड़क किनारे फेंका, बेहोशी की हालत में मिली थी लड़की, मचा बवाल

नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद सड़क किनारे फेंका, बेहोशी की हालत में मिली थी लड़की, मचा बवाल

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ट्यूशन से लौट रही लड़की के ऊपर कुछ स्प्रे किया और उसका मुंह बांधकर उसके साथ दरिंदगी की। असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने मामले का संज्ञान लेते हुए DGP को निर्देश दिए हैं।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: August 23, 2024 19:34 IST
minor girl gang-raped, Nagoan district, minor gangraped in assam- India TV Hindi
Image Source : IANS असम के नागांव में लोगों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

नागांव: असम के नागांव जिले के ढिंग में गुरुवार को 3 लोगों द्वारा एक14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की खबर सामने आने के बाद बवाल शुरू हो गया। स्थानीय लोगों ने इस मुद्दे पर बडे़ पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करते हुए दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। बता दें कि देश भर में रेप की कई घटनाओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है, ऐसे में असम से आई इस खबर ने लोगों को और झिंझोड़ कर रख दिया है। बताया जा रहा है कि 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की गुरुवार शाम को ट्यूशन क्लास से लौट रही थी, तभी शाम 7 से 8 बजे के बीच तीनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंका

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसे बोरभेटी इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया। करीब एक घंटे बाद स्थानीय लोगों ने उसे नग्न और बेहोशी की हालत में पाया जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग को मेडिकल के लिए ढिंग एफआरयू ले जाया गया। बताया जा रहा है कि लड़की की हालत ठीक नहीं है। स्थानीय निवासियों के मुताबिक, नाबालिग ने कहा कि जब वह ट्यूशन से लौट रही थी तो 3 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

हजारों लोग हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल

दरिंदगी की इस घटना के बाद शुक्रवार को पूरा ढिंग इलाका बंद रहा और स्थानीय निवासियों ने भारी विरोध-प्रदर्शन भी किया। ढिंग इलाके में छात्रों और महिलाओं समेत हजारों लोग विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। पुलिस के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर सवार 3 हमलावरों ने लड़की को देखा और उसे निशाना बना लिया। उसने बताया कि कथित तौर पर उन्होंने उस पर कुछ स्प्रे किया, उसका मुंह बांध दिया और उसके साथ दरिंदगी की जिससे वह बेहोश हो गई। पुलिस ने बताया कि इसके बाद उन्होंने उसे सड़क किनारे एक तालाब के पास फेंक दिया, जहां बाद में लोगों ने उसे बिना कपड़ों के पाया।

सीएम हिमंत ने DGP को दिया निर्देश

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने डीजीपी जीपी सिंह को घटनास्थल का दौरा करने और त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। उन्होंने X पर पोस्ट किया, ‘ढिंग में नाबालिग से जुड़ी भयावह घटना मानवता के खिलाफ अपराध है और इसने हमारी सामूहिक अंतरात्मा को झकझोर दिया है। हम किसी को नहीं छोड़ेंगे और अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाएंगे। मैंने असम पुलिस के डीजीपी को घटनास्थल पर जाने और ऐसे राक्षसों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।’ (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Assam News in Hindi के लिए क्लिक करें नॉर्थ ईस्ट सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement