Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. नॉर्थ ईस्ट
  3. असम
  4. रस्सी से बंधे थे हाथ-पैर, हॉस्टल के कमरे में 10वीं के छात्र का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

रस्सी से बंधे थे हाथ-पैर, हॉस्टल के कमरे में 10वीं के छात्र का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

असम के तिनसुकिया जिले में एक छात्र का हॉस्टल से शव बरामद हुआ है। छात्र 10वीं में पढ़ता था। छात्र के परिवार ने दावा किया कि यह उसके बच्चे की हत्या का मामला है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 01, 2024 21:10 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

असम के तिनसुकिया जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक छात्र का हॉस्टल से शव मिला है। छात्र 10वीं में पढ़ता था। छात्र अपने स्कूल के हॉस्टल के एक कमरे में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। मृतक की पहचान लेखापानी निवासी गामरीन मुकुट के रूप में हुई है।

हॉस्टल में मृत मिला छात्र

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, तिनसुकिया के उदयपुर में यह छात्र स्कूल के छात्रावास में मृत पाया गया। उन्होंने कहा, "हमने इस मामले की जांच शुरू की है। मौत की सटीक परिस्थितियों का अभी पता नहीं चल पाया है।" पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान गामरिन मुकुट के रूप में हुई है, जो तिनसुकिया जिले के लेखापानी का रहने वाला था। 

छात्रों ने सुबह देखा शव

वहीं, मार्गेरिटा में एसडीपीओ शंभवी मिश्रा ने बताया, "सेंट पॉल स्कूल के परिसर में शव फांसी पर लटका हुआ मिला और उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। छात्रों ने गुरुवार सुबह शव देखा।" इस छात्र के परिवार ने इस घटना के पीछे गड़बड़ी का आरोप लगाया और दावा किया कि यह उसके बच्चे की हत्या का मामला है। 

प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग

स्थानीय लोगों ने मामले में स्कूल के प्रिंसिपल की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए राजमार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक छात्र के परिजनों ने मामले में हत्या का संदेह जताते हुए जांच की मांग की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है। वहीं, इस घटना से स्कूल से जुड़े लोग स्तब्ध हैं। एक अभिभावक ने बताया कि इससे स्कूल में छात्रों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता बढ़ गई है। (एजेंसी)

ये भी पढ़ें- 

"बैठो, बहुत हो गया...", आखिर सदन में क्यों भड़क गए रेल मंत्री? कहा- हम रील बनाने वाले नहीं

दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका, इस तरह की एक्टिविटी पर लगाई गई पाबंदी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Assam News in Hindi के लिए क्लिक करें नॉर्थ ईस्ट सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement