Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पानी के तेज बहाव में बहा युवक, बचाने के लिए कूदे गोताखोर- VIDEO

पानी के तेज बहाव में बहा युवक, बचाने के लिए कूदे गोताखोर- VIDEO

महाराष्ट्र के लातूर में एक बाइक सवार युवक के पानी के तेज बहाव में बह जाने का वीडियो सामने आया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 25, 2024 11:20 IST
पानी से भरा पुल पार करने की कोशिश कर रहा था शख्स- India TV Hindi
पानी से भरा पुल पार करने की कोशिश कर रहा था शख्स

महाराष्ट्र में मॉनसून फिर से सक्रिय हो चुका है। कई जिलों में हो रही बारिश से कुछ इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। इस बीच, लातूर में एक बाइक सवार युवक के पानी के तेज बहाव में बह जाने का वीडियो सामने आया है। पानी के तेज बहाव में बाइक सवार युवक अचानक बह गया। कड़ी मशक्कत के बाद युवक को स्थानीय लोगों ने बचाया। 

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार लातूर जिले के औसा वाड़ी से उटी की तरफ आ रहा था। इस दौरान औसा थाना क्षेत्र के औसा वाड़ी गांव के पास स्थित उटी पुल को पार करते समय युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पानी से लबालब पुल को बाइक से पार करने करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन आगे जाकर वो अपने आपको संभाल नहीं पाया और पानी के तेज बहाव के साथ बहाने लगे। 

लातूर में बारिश का अलर्ट 

युवक को बहता देख वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ गोताखोर युवक को बचाने के लिए पानी में कूद गए। युवक को बचा लिया गया। दरअसल, प्रशासन ने लातूर में बारिश का अलर्ट जारी किया है। झील के आस-पास के गांव में चौंकन्ना रहने को कहा गया है। 

लातूर में पिछले दो दिनों से तेज बारिश हो रही है। इसकी वजह से किसानों की फसलें भी नष्ट हो गई हैं। किसानों ने फसलों का पंचनामा कर मदद देने की मांग की है। लातूर जिले के औसा तहसील की उजनी, आशिव, टाका, मासुरडी, तुंगी औसा शहर और अन्य गांव में मुसलधार बारिश हुई है। (रिपोर्ट- आसिफ पटेल)

ये भी पढ़ें- 

जम्मू-कश्मीर में दूसरे फेज की वोटिंग जारी, PM मोदी ने वोटर्स से की अपील

"कृषि कानून वापस लाओ", कंगना के बयान से बीजेपी ने किया किनारा, मुद्दे पर कांग्रेस भी कूदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement