Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. वर्ली हिट एंड रन केस के आरोपी से पुलिस ने की पूछताछ, बोला- हादसे के वक्त चला रहा था कार

वर्ली हिट एंड रन केस के आरोपी से पुलिस ने की पूछताछ, बोला- हादसे के वक्त चला रहा था कार

महाराष्ट्र के वर्ली में हुए हिट एंड रन मामले में पुलिस ने आरोपी मिहिर शाह से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान मिहिर शाह ने कबूल किया कि घटना के वक्त ड्राइविंग सीट पर वही था। साथ ही वह डर गया था, इस कारण वह घटनास्थल से फरार हो गया था।

Reported By : Saket Rai Edited By : Avinash Rai Published on: July 10, 2024 12:57 IST
Worli hit and run case Police questioned the accused he said he was driving the car at the time of t- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO वर्ली हिट एंड रन केस के आरोपी से पुलिस ने की पूछताछ

महाराष्ट्र के वर्ली में हुए हिट एंड रन मामले में पुलिस ने आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। पुलिस के अंदेशा है कि आरोपी ने फरार होने से पहले अपनी दाढ़ी बनवा ली, ताकि उसे पहचाना ना जा सके। फिलहाल अबतक हुई जांच में पुलिस को जो टाइम सीक्वेंस मिला है, उस आधार पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और सभी टाइमलाइन को कंफर्म कर किया। पुलिस की प्राथमिक जांच में आरोपी ने कबूल किया है कि ड्राइविंग सीट पर घटना के वक्त वही था। आरोपी ने पुलिस के बयान दिया है कि घटना के बाद वह बहुत ज्यादा डर गया और उसके फिता राजेश शाह घटनास्थल पर पहुंचे। उसके पहली ही वह वहां से निकल गया था। 

पुलिस ने दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का केस

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही प्रारंभिक स्थिति में पुलिस इस मामले में ड्रिंक एंड ड्राइव का चार्ज लगाने का विचार नहीं कर रही है। इसके अलावा लड़का अपने परिवार से अलग होकर विरार की तरफ क्यों आया, पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करने में जुटी हुई है। आज दोपहर मुख्य आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस आगे के जांच के लिए आरोपी की कस्टडी मांगने वाली है। बता दें कि बीते दिनों मुंबई के वर्ली इलाके में बीएमडब्ल्यू कार से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई थी। 

शिंदे गुट के नेता से है कनेक्शन

बीएमडब्ल्यू कार शिवसेना शिंदे गुट के एक सदस्य का बेटा, जिसका नाम मिहिर शाह है, वह चला रहा था। इस दुर्घटना मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह हादसे के बाद फरार हो गया। उसके खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया, ताकि वह विदेश न भाग सके। हालांकि पुलिस ने घटना के 72 घंटे के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपी ने स्वीकार कर लिया है कि हादसे के वक्त कार ड्राइव वही कर रहा था। एक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वर्ली हिट एंड रन के मामले में आरोपी को पकड़ने में पुलिस को तीन दिन लग गए क्योंकि मिहिर और उसकी मां और बहनों ने मोबाइल फोन का इस्तेमाल बंद कर दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement