Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. वर्ली हिट एंड रन केस: मां-बहन और गर्लफ्रेंड, 72 घंटे बाद आखिरकार कैसे पकड़ा गया मिहिर शाह

वर्ली हिट एंड रन केस: मां-बहन और गर्लफ्रेंड, 72 घंटे बाद आखिरकार कैसे पकड़ा गया मिहिर शाह

मुंबई के वर्ली इलाके में बीते रविवार को एक बीएमडब्ल्यू कार ने एक महिला को कुचल दिया था। कार मिहिर शाह नाम का युवक चला रहा था जो रसूख वाला था। हादसे के बाद वह फरार हो गया था, पुलिस ने उसे 72 घंटे बाद गिरफ्तार किया है। जानिए वह कहां और कैसे छिपा था?

Reported By : Saket Rai Edited By : Kajal Kumari Updated on: July 10, 2024 6:31 IST
worli hit and run case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO वर्ली हिट एंड रन केस

मुंबई के वर्ली इलाके में बीएमडब्ल्यू कार से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई थी। बीएमडब्ल्यू कार शिवसेना शिंदे गुट के एक सदस्य का बेटा जिसका नाम मिहिर शाह चला रहा था। इस एक्सीडेंट मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह हादसे के बाद फरार हो गया था। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था ताकि वह विदेश भाग ना सके। पुलिस ने उसे  72 घंटे के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मिहिर आखिरकार कैसे पकड़ा गया, वह कहां छुपा बैठा था।

आइए जानते हैं पूरी डिटेल्स

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वर्ली हिट एंड रन के फरार आरोपी मिहिर को पकड़ने में पुलिस को तीन दिन लग गए क्योंकि मिहिर और उसकी मां और बहनों ने मोबाइल फोन का इस्तेमाल बंद कर दिया था। इस बीच पुलिस की टीमें हर उस सुराग को खंगालती रही जिससे आरोपी का पता चल सके। इस बीच परिवार की कार नंबर से पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी। इसी दौरान मिहिर के करीबी दोस्त के फ़ोन नम्बर को भी सर्विलांस में रखा गया था। 

मां-बहन और गर्लफ्रेंड का कनेक्शन

पुलिस को पता चला कि मिहिर, उसकी मां और दोनों बहनें  और एक दोस्त शाहपुर में एक रिसॉर्ट में रुके थे। लेकिन कल रात मिहिर परिवार से अलग हो गया और विरार आ गया था। आज सुबह जैसे ही उसने दोस्त का फोन 15 मिनट के लिए ऑन किया, पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई और फिर पुलिस ने मिहिर को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद बांद्रा में कलानगर के पास बीएमडब्ल्यू छोड़कर वह गोरेगांव अपनी गर्ल फ्रेंड के घर गया था।

सारी हकीकत जानने के बाद गर्ल फ्रेंड ने मिहिर की बहन को फोन कर बताया था। जिसके बाद मिहिर की बहन गोरेगांव आकर मिहिर को बोरीवली घर ले गई। वहां से वह अपने पूरे परिवार और एक दोस्त के साथ शाहपुर भाग गया था। वहां वे सभी एक रिसॉर्ट में रुके थे। पुलिस ने अब मिहिर की मां मीना, बहन पूजा और किंजल और उसके दोस्त अवदीप को भी हिरासत में लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement