Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. वर्ली हिट एंड रन केस में मुख्य आरोपी मिहिर शाह अरेस्ट, आरोपी की मां और 2 बहनें भी हिरासत में

वर्ली हिट एंड रन केस में मुख्य आरोपी मिहिर शाह अरेस्ट, आरोपी की मां और 2 बहनें भी हिरासत में

मुंबई के वर्ली हिट एंड रन केस मामले में आरोपी मिहिर शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ही शाह फरार था और उसकी तलाश पुलिस कर रही थी।

Reported By : Rajesh Kumar Written By : Mangal Yadav Updated on: July 09, 2024 17:04 IST
वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह अरेस्ट - India TV Hindi
Image Source : FILE वर्ली हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह अरेस्ट

मुंबईः मुंबई पुलिस ने वर्ली हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है। मिहिर शाह घटना के बाद से फरार था। पुलिस के वरिष्ठ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने आरोपी की मां और दो बहनों को भी हिरासत में लिया है। आरोपी का पिता राजेश पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में पहले से गिरफ्तार ड्राइवर राज ऋषि बिदावत को आज कोर्ट में पेश किया गया। उसे आगे दो दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

महिला को डेढ़ किलोमीटर घसीटा था

 मुंबई पुलिस ने मंगलवार को स्थानीय अदालत को बताया कि मुख्य आरोपी मिहिर शाह (24 वर्ष) घटना के समय कथित तौर पर कार चला रहा था। आरोपी ने महिला को डेढ़ किलोमीटर घसीटने के बाद ड्राइवर को गाड़ी चलाने के लिए दे दिया था। इसके बाद ड्राइवर राजऋषि राजेंद्रसिंह बीदावत ने बीएमडब्ल्यू कार को रिवर्स किया और दूसरी बार महिला को कुचल दिया।

पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था सीसीटीवी फुटेज

बता दें कि मिहिर शाह शिव सेना (शिंदे गुट) के पालघर इकाई के नेता राजेश शाह का बेटा है। मुंबई पुलिस ने बताया कि घटना के बाद राजेश ने अपने बेटे को मौके से भागने के लिए कहा था। उन्होंने ड्राइवर को घटना की जिम्मेदारी लेने की हिदायत भी दी थी। पुलिस ने अदालत में एक सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया था जिसमें पीड़िता कावेरी को कार से 1.5 किमी तक घसीटते हुए दिखाया गया था। फुटेज में दिख रहा है कि मिहिर और ड्राइवर ने महिला को बोनट से खींचकर सड़क पर गिरा दिया और फिर बीएमडब्ल्यू को रिवर्स करते हुए उसे फिर से कुचल दिया।  

रविवार को हुआ था हादसा

रविवार को मुंबई के वर्ली इलाके में हिट-एंड-रन घटना में कावेरी नखवा की मौत हो गई। उनके पति प्रदीप नखवा के अनुसार यह हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ जब वे मछली खरीदकर घर लौट रहे थे। उन्होंने कहा था कि तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे कावेरी सीजे हाउस से सी लिंक रोड तक घसीटती चली गई जिससे उसकी मौत हो गई। नखवा ने आरोप लगाया था कि आरोपी मिहिर शाह को एक राजनीतिक नेता के बेटे के रूप में उनके संबंधों के कारण गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement