Friday, June 28, 2024
Advertisement

पिता ने काम पर जाने को कहा, तो नाराज बेटे ने 22 मंजिला इमारत की छत से लगा दी छलांग

मुंबई के कांदिवली इलाके में एक युवक ने इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पिता की डांट से युवक आहत था।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 25, 2024 23:13 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई के कांदिवली इलाके से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। पिता ने एक युवक को काम पर नहीं जाने को लेकर डांट लगाई। इससे युवक नाराज हो गया। बेटे पर पिता की डांट का असर इस कदर हुआ कि वो एक इमारत की 22वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। युवक की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। घटना की जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी।

पिज्जा की दुकान में करता था काम 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान प्रथम कृष्ण नाइक के रूप में हुई है, जो एक मॉल में पिज्जा की दुकान पर काम करता था। कांदिवली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया, "नाइक सोमवार को काम पर नहीं गया था, जिसके बाद उसके पिता को फोन आया। उन्होंने अपने बेटे की तलाश शुरू की और उसे रात में दहानुकरवाडी मेट्रो स्टेशन पर बैठे देखा। उन्होंने उससे पूछा कि वह काम पर क्यों नहीं गया और उसे पिज्जा की दुकान पर जाने के लिए कहा।"

खून से लथपथ नीचे पड़ा था युवक 

उन्होंने बताया कि इस बात से नाराज युवक 22 मंजिला इमारत की छत पर गया और वहां से छलांग लगा दी। स्थानीय निवासियों ने जब नाइक को खून से लथपथ देखा, तो उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। (भाषा)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement