Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: सेल्फी के चक्कर में 100 फीट नीचे गिरी युवती, देखें ग्रामीणों ने कैसे बचाई जान

Video: सेल्फी के चक्कर में 100 फीट नीचे गिरी युवती, देखें ग्रामीणों ने कैसे बचाई जान

लड़की के रेस्क्यू का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसे किसी तरह से रस्सी की मदद से ऊपर निकाला जाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कितनी डरी हुई है और रो रही है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Shakti Singh Published on: August 04, 2024 9:49 IST
Rescue- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवतीा का रेस्क्यू

महाराष्ट्र के सतारा में एक युवती को सेल्फी का भूत भारी पड़ गया। सेल्फी लेने के चक्कर में युवती उनघर रोड के पास बोर्ने घाट में गिर गई। गांव के लोगों की मदद से युवती को बाहर निकाला गया और उसकी जान बच गई। हालांकि, इस हादसे के बाद युवती बेहद डर गई और घायल हो गई। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज किया जा रहा है। यहां हम युवती के रेस्क्यू का वीडियो दिखा रहे हैं, जिसे देखकर यह समझा जा सकता है कि थोड़ी सी लापरवाही आपको कितनी भारी पड़ सकती है। 

घटना शनिवार (3 अगस्त) की है। महाराष्ट्र में बारिश के मौसम में युवती अपने दोस्त के साथ घूमने आई थी। यहां सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसला और वह घाट में गिर गई। 100 फीट गहरे घाट में गिरी युवती को रस्सी से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों और पुलिस ने किसी तरह घायल युवती को घाट से बाहर खींचकर बाहर निकाला। 

कैसे हुआ रेस्क्यू?

घाट में गिरी युवती के रेस्क्यू के लिए एक शख्स रस्सी के जरिए नीचे गया और घाट की झाड़ियों में फंसी युवती को बाहर निकाला। घायल युवती को पास के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित युवती अपने एक पुरुष मित्र के साथ घाट घूमने आए थी। सेल्फी की मस्ती और लापरवाही से उसकी जान पर आफत बन गई। 

यह भी पढ़ें-

"खटमल को अंगूठे के नीचे कुचला जाता है", उद्धव ठाकरे के बयान पर देवेंद्र फडणवीस का पलटवार

मुंबई में भारी बारिश का ऑरेंज तो पालघर में रेड अलर्ट जारी, महाराष्ट्र के इन जिलों में भी झमाझम बसरेंगे बदरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement