Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: मुंबई में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल

Video: मुंबई में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल

मुंबई पुलिस और बीएमसी के अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए पवई इलाके में गए थे। इस दौरान अतिक्रमणकारियों ने उन पर पथराव कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: June 06, 2024 15:08 IST
Mumbai Stone pelting- India TV Hindi
Image Source : ANI मुंबई में पुलिसकर्मियों पर पथराव

मुंबई में पुलिस और बीएमसी के अधिकारियों पर पथराव हुआ है। इस घटना में कई पुलिसकर्मा घायल हुए हैं। मुंबई के पवई इलाके में मुंबई पुलिस और बीएमसी के अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए गए थे। यहां अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन मुहिम चला रहा है। अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमणकारियों ने मुंबई पुलिस और बीएमसी के अधिकारियों पर पथराव कर दिया। पथराव से कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अतिक्रमणकारियों को पुलिस पर पत्थरबाजी करते देखा जा सकता है।

महाराष्ट्र में मानसून आ चुका है और मुंबई में काफी ज्यादा बारिश होती है। इसी वजह से प्रशासन अतिक्रमण हटाकर जल निकासी की व्यवस्था बेहतर करने की कोशिश में लगा है। मुंबई में जलभराव बड़ी समस्या रही है। हर साल बारिश के मौसम में मुंबई के लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ती है।

पवई में पुलिस बल मौजूद

पुलिसकर्मियों और बीएमसी के अधिकारियों पर पथराव की घटना के बाद पवई में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। पथराव की घटना पवई के भीमनगर इलाके में हुई है। यहां बड़ी संख्या में झुग्गी, बसी हुई हैं और अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दौरान लोगों का गुस्सा भड़क गया। इसके बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। घटना में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

यह भी पढ़ें-

देवेंद्र फडणवीस पर संजय राउत ने साधा निशाना, बताया- महाराष्ट्र की राजनीति का 'खलनायक', जानें और क्या कहा

भाजपा को समर्थन के बदले TDP और JDU की क्या होगी डिमांड? यहां जानिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement