Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: महाराष्ट्र BJP प्रवक्ता ने अजीत पवार गुट पर लगाए गंभीर आरोप, क्या महायुति में सब ठीक नहीं!

Video: महाराष्ट्र BJP प्रवक्ता ने अजीत पवार गुट पर लगाए गंभीर आरोप, क्या महायुति में सब ठीक नहीं!

महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता की तरफ से चौंकाने वाला बयान आया है। उन्होंने अजीत पवार कोटे से मंत्री बनने वाले नेता पर कांग्रेस के पूर्व विधायक की सहायता करने का आरोप लगाया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shakti Singh Updated on: August 02, 2024 15:11 IST
BJP and NCP- India TV Hindi
Image Source : X/ASHISHDESHMUKH,AJITPAWAR आशीष देशमुख (दाएं) अजीत पवार (बाएं)

भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश के प्रवक्ता और पूर्व विधायक अशीष देशमुख ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता अजीत पवार के पार्टी के साथ हुए गठबंधन से खुश नहीं हैं। ये तो जग जाहिर है। बीजेपी के आम कार्यकर्ता को अजीत पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ जाना पसंद नहीं आया है, उन्हें गवारा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र प्रवक्ता ने कहा कि महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री जो अजीत पवार की पार्टी से हैं। वह महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के पूर्व विधायक सुनील केदार को सहायता कर रहे हैं। जिसके खिलाफ किसान नागपुर के सावनेर में आंदोलन करने जा रहे हैं।

यह पहली बार है कि भारतीय जनता पार्टी के तरफ से इस तरीके का बयान पार्टी के प्रवक्ता की तरफ से आया है। बीजेपी के प्रवक्ता के इस बयान के बाद यह कयास लगना शुरू हो जाएगा की महायुति में सब ठीक नहीं चल रहा है। अब तक ऐसा कहा जाता था कि संघ प्रेरित समाचार पत्रों में ही इस बात को लेकर टीका टिप्पणी की जा रही थी, लेकिन अब पार्टी के प्रवक्ता का बयान आने के बाद महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव के समय यह यह वक्तव्य सिद्ध कर रहा है कि महायुती में सब कुछ ठीक नहीं है।

दिलीप बलशे पर लगाए आरोप

अशीष देशमुख ने कहा कि अजित पवार के कोटे से बने सहकारिता मंत्री दिलीप बलशे पाटिल कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री सुनील केदार को सहायता कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मंत्री दिलीप बलसे पाटिल सुनील केदार को बचाने का काम कर रहे हैं। अशीष देशमुख का कहना है कि एनडीसीसी घोटाले में अदालत में पूर्व मंत्री सुनील केदार को दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई। इस घोटाले की रकम व्याज सहित 1,444 करोड़ वसूलकर पीड़ित किसानों और खातेदारों को वापस करने की मांग को लेकर आज से अनिश्चितकालीन अनशन भी शुरू किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

आखिर कौन है ये 'मामा'? सलमान खान के घर पर हुई गोलीकांड में शूटर और अनमोल बिश्नोई की चैट में बार-बार जिक्र

महाराष्ट्र: कल्याण में चौराहे पर लगा बड़ा होर्डिंग गिरा, कार और ऑटो आए चपेट में, 3 घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement