Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: नागपुर में हिट एंड रन का मामला, टक्कर के बाद नहीं चली कार तो पैदल ही भाग गए आरोपी

Video: नागपुर में हिट एंड रन का मामला, टक्कर के बाद नहीं चली कार तो पैदल ही भाग गए आरोपी

पार्किंग में खड़ी कार में एक परिवार के ही तीन लोग बैठे हुए थे। एक व्यक्ति अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ कार के अंदर था। इस हादसे में तीनों को चोट आई है और इलाज के लिए तीनों को अस्पताल ले जाया गया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shakti Singh Published on: August 12, 2024 9:42 IST
Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हादसे का शिकार हुई कार

नागपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां एक कार सवार ने पार्किंग के खड़ी कार को पीछे से टक्कर मारी। हादसे के बाद कार नहीं चली तो आरोपी पैदल ही मौके से फरार हो गए। मौके से दोनों गाड़ियों को बरामद कर लिया गया है। पीछे से टक्कर मारने वाली कार में पांच लोग सवार थे और सभी पैदल ही मौके से भाग गए। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके से दोनों कार बरामद कर ली गई हैं। 

पार्किंग में खड़ी कार में एक परिवार के ही तीन लोग बैठे हुए थे। एक व्यक्ति अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ कार के अंदर था। इस हादसे में तीनों को चोट आई है और इलाज के लिए तीनों को अस्पताल ले जाया गया है। इस मामले में सबसे शर्मनाक बात यह रही कि जब आरोपियों की कार नहीं चली तो वह घायल व्यक्ति और उसकी पत्नी के साथ छोटे से बेटे को भी वहीं, छोड़कर फरार हो गए। जबकि, उनकी लापरवाही के कारण तीनों चोटिल हुए थे।

वर्ली BMW हिट एंड रन केस में बस सकता है आरोपी

महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों में हिट एंड रन के मामले तेजी से बढ़े हैं। इनमें से अधिकतर मामलों में आरोपी बच निकलते हैं। पुणे में एक नाबालिग ने अपनी लग्जरी कार से दो लोगों को कुचल दिया था। इस मामले में जमकर बवाल हुआ और आरोपी के पिता और दादा को भी गिरफ्तार किया गया। हालांकि, बाद में आरोपी को सड़क सुरक्षा पर लेख लिखने और ट्रैफिक पुलिस के साथ एक महीने काम करने की शर्त पर छोड़ दिया गया। अब वर्ली हिट एंड रन केस में भी आरोपी बच सकता है। यहां आरोपी ने शराब के नशे में एक स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी थी। इस घटना में स्कूटी में सवार महिला की मौत हो गई थी और उसके पति घायल हो गए थे। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया और करीब 58 घंटे बाद उसे गिरफ्तार किया गया। ऐसे में टेस्ट में उसके शरीर में शराब नहीं मिली और उसके खिलाफ केस कमजोर पड़ गया।

यह भी पढ़ें-

               रक्षाबंधन से पहले 72 ट्रेनें रद्द, 22 के रूट बदले, कुल 100 ट्रेनों पर पड़ा असर            

               उद्धव की कार पर हमला: राज ठाकरे बोले- जहां जरूरी हो वहां 'डबल' डोज भी देंगे, कार्यकर्ताओं से शांति की अपील            

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement