Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. VIDEO: गाड़ी में थे पिता-पत्नी और बच्चे... नहीं पसीजा आरोपी का दिल, अंबरनाथ में सामने से रौंद दिया सबको

VIDEO: गाड़ी में थे पिता-पत्नी और बच्चे... नहीं पसीजा आरोपी का दिल, अंबरनाथ में सामने से रौंद दिया सबको

महाराष्ट में दो कारों में जोरदार भिड़ंत देखने को मिला, शुरुआत में देखने पर ऐसा लगा कि यह मामला दो गुटों का आपसी झगड़ा या फिर हिट एंड रन मामला है पर असल में यह मामला कुछ और ही है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shailendra Tiwari Published on: August 21, 2024 14:53 IST
आरोपी सतीश ने कई लोगों को रौंदा- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB आरोपी सतीश ने कई लोगों को रौंदा

बीते मंगलवार सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था जिसने एक काले रंग की एसयूवी कार ने फॉर्च्यूनर को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें कई लोग घायल हो गए। शुरुआत में देखने पर ऐसा लगा कि यह मामला दो गुटों का आपसी झगड़ा  या फिर हिट एंड रन मामला है। लेकिन पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला कुछ और ही है। यह मामला एक पारिवारिक झगड़े का है, जिसमें मुख्य आरोपी सतीश शर्मा ने अपने ही परिवार के लोगों को टक्कर मारने की कोशिश की। मिली जानकारी के मुताबिक, फॉर्च्यूनर के अंदर उसकी पत्नी और बच्चे समेत पिता मौजूद थे।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला बेटे सतीश शर्मा और पिता बिंदेश्वर शर्मा के बीच पारिवारिक विवाद का है। दरअसल, सतीश शर्मा और उनकी पत्नी का आए दिन झगड़ा हुआ करता था जिसके चलते परिवार काफी ज्यादा परेशान था। बिंदेश्वर शर्मा आरोपी सतीश शर्मा के पिता हैं और मुंबई के कोलाबा इलाके में रहते हैं। इस पर अपने बेटे के खिलाफ जाकर पिता ने बहू और पोते का साथ दिया। पारिवारिक मामले में हस्तक्षेप सतीश शर्मा को पसंद नहीं आया, इसके बाद उसने अंबरनाथ शहर के चिखलोली इलाके में स्टेट हाईवे के पास एक काले रंग की टाटा हैरियर से अपने ही परिवार के लोगों को टक्कर मार दी।

हुई थी इस कारण बहस

सतीश उस दिन अपने चार साल के बेटे को अपने साथ रखना चाहता था, इसी बात को लेकर बहस हुई, बहस के बाद पिता अपने फॉर्च्यूनर से अपने घर की ओर चल दिए। लेकिन इस दौरान बेटे सतीश का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और तेजी से पिता की फॉर्च्यूनर का अपनी सफारी से पीछा किया। बिंदेश्वर शर्मा ने देखा कि अंबरनाथ के पास उनका बेटा उनकी गाड़ी का पीछा कर रहा तो उन्होंने कार को पार्क कर दिया। 

इसके बाद बेटे सतीश ने तेजी से फॉर्च्यूनर को टक्कर मार दी। इस पर फॉर्च्यूनर का ड्राइवर सफारी के नीचे फंस गया और करीब 100 फीट तक घसीटता रहा। इस पर भी बेटे का गुस्सा शांत नहीं हुआ उसने सफारी को आगे जाकर यूटर्न किया और पिता की खड़ी गाड़ी को सामने से टक्कर मारी, जिससे उनकी गाड़ी 10 फीट पीछे हो गई। जहां पीछे एक बाइक पर पति-पत्नी मौजूद थे।

5 लोग हुए हैं घायल

इस पूरे मामले में कुल मिलाकर पांच लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है, जिनमें से योगेश गायकवाड जो सतीश शर्मा के साथ ड्राइवर था उसे गंभीर चोट आई है। इस घटना में फॉर्च्यूनर का ड्राइवर और बाइक सवार की हालत नाजुक बनी हुई है। सतीश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, और आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

बदलापुर यौन उत्पीड़न का आरोपी 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजा गया, 300 प्रदर्शनकारियों पर FIR

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement