Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र से बड़ी खबर, उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला, मनसे कार्यकर्ताओं ने गोबर, टमाटर और चूड़ियां फेंकी

महाराष्ट्र से बड़ी खबर, उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला, मनसे कार्यकर्ताओं ने गोबर, टमाटर और चूड़ियां फेंकी

ठाणे में पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के काफिले पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा गोबर, टमाटर, चूड़ियां और नारियल फेंका गया है। पुलिस ने इस मामले में 20 लोगों को हिरासत में लिया है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 11, 2024 6:13 IST
Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला

मुंबई: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आई है। ठाणे में पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला हुआ है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा उनके काफिले पर गोबर, टमाटर, चूड़ियां और नारियल फेंका गया है। इस मामले में 20 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को महाराष्ट्र के बीड जिले में राज ठाकरे की रैली में शिवसेना उद्धव गुट के लोगों पर सुपारी फेंकने के आरोप लगे थे। जिसके बाद आज उद्धव ठाकरे के काफिले पर गोबर-टमाटर फेंके गए। ऐसे में राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं पर उद्धव के काफिले पर हमले के आरोप लग रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई से सटे ठाणे जिले में शनिवार को उद्धव ठाकरे गुट की तरफ से एक सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए। इस दौरान सभा स्थल पर और रास्ते में कथित तौर पर कुछ मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा उनके काफिले पर गोबर, टमाटर, चूड़ियां और नारियल फेंके गए। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल पुलिस ने लगभग 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि शनिवार को महाराष्ट्र के बीड जिले में राज ठाकरे के काफिले पर शिवसेना उद्धव ठाकरे गुटके लोगों ने सुपारी फेंकी थी।

ऐसे में सियासी गलियारों में अब ये चर्चा तेज हो गई है कि क्या महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे VS राज ठाकरे शुरू होने वाला है? क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो सियासत में एक नया विवाद शुरू हो जाएगा, जिसका खामियाजा जनता को भी भुगतना पड़ सकता है। 

मनसे का बयान आया सामने

इस मामले में मनसे का बयान भी सामने आया है। मनसे ने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के काफिले पर मनसे कार्यकर्ताओं ने नारियल और गाय के गोबर से हमला किया। यह कल की घटना की प्रतिक्रिया है, जहां राज ठाकरे की कार पर सुपारी से हमला किया गया था। 

इस मामले में ठाणे पुलिस का भी बयान सामने आया। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है और 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है और औपचारिक मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement