Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. CM बनने का ख्वाब नहीं देख रहे उद्धव ठाकरे, कहा- जिनको अपना परिवार माना, उन्होंने की गद्दारी

CM बनने का ख्वाब नहीं देख रहे उद्धव ठाकरे, कहा- जिनको अपना परिवार माना, उन्होंने की गद्दारी

शिवसेना-UBT के नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह सीएम बनने का ख्वाब नहीं देख रहे हैं। पहले भी नहीं देखते थे और अब भी नहीं देख रहे हैं। ठाकरे ने कहा कि जिनको अपना परिवार माना उन लोगों ने गद्दारी की है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: September 15, 2024 17:57 IST
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज है। सभी पार्टी के नेताओं ने चुनावी जनसभाए शुरू कर दी हैं। शिवसेना UBT के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अहमदनगर के कोपरंगाव में रविवार को एक सम्मेलन में कहा कि वह मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब नहीं देख रहे हैं। पहले भी नहीं देखते थे। अब भी नहीं देख रहे हैं। 

आप लोगों से भी कर सकते हैं गद्दारी- उद्धव

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, 'जिन्होंने मेरे से गद्दारी की है। जिनको मैंने अपना परिवार माना था। जिस शिवसेना के कोख से इनका राजनीतिक जन्म हुआ है। उस शिवसेना मां पर यह लोग हमला कर सकते हैं तो आप लोगों से गद्दारी नहीं कर सकते हैं क्या? 

नहीं चाहिए मुझे सरकार- उद्धव

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, 'इसलिए मुझे यह सरकार नहीं चाहिए। मुझे मुख्यमंत्री बनने के ख्वाब तब भी नहीं आते थे। आज भी मेरा ये सपना नहीं है।' उद्धव ठाकरे ने ये बात अहमदनगर के एक सम्मेलन के दौरान कही है। 

MVA के बीच कुछ सीटों को लेकर है विवाद

बता दें कि महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव हैं। ऐसे में विभिन्न दलों के बीच सीएम की कुर्सी को लेकर बयानबाजी चल रही है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन महा विकास अघाड़ी (MVA) ने 125 सीटों पर मतभेद दूर कर लिए हैं, जबकि बाकी 163 सीटों को लेकर सहयोगी दलों के बीच विवाद अभी भी बना हुआ है।

सीटों पर मतभेद सुलझाने की जरूरत- कांग्रेस

पिछले दिनों कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि एमवीए के गठबंधन सहयोगियों के बीच विधानसभा की 125 सीटों को लेकर कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन उन्हें बाकी 163 सीटों पर मतभेदों को सुलझाने की जरूरत है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement