Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. खाना नहीं मिला तो ट्रक ड्राइवर ने होटल पर उतारा गुस्सा, खिलौने की तरह गाड़ियों को रौंद डाला; सामने आया खौफनाक Video

खाना नहीं मिला तो ट्रक ड्राइवर ने होटल पर उतारा गुस्सा, खिलौने की तरह गाड़ियों को रौंद डाला; सामने आया खौफनाक Video

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक होटल के बाहर एक ट्रक ड्राइवर ने जमकर उत्पात मचाया। होटलकर्मियों के द्वारा उसे खाना नहीं दिए जाने के बाद उसने ट्रक से कई गाड़ियों को कुचल दिया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 07, 2024 10:02 IST
होटल के सामने खड़ी गाड़ियों को मारी टक्कर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV होटल के सामने खड़ी गाड़ियों को मारी टक्कर।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक ट्रक ड्राइवर को खाना देने से मना करना होटलकर्मियों के साथ-साथ वहां के ग्राहकों के लिए भी नुकसानदायक हो गया। खाना देने से मना करने पर गुस्साए ट्रक ड्राइवर ने बदला लेने के लिए होटल के सामने खड़ी सभी गाड़ियों में टक्कर मार दी। आखिर में ड्राइवर ने होटल के मेन गेट पर भी लेकर ट्रक से टक्कर मार दी। इस हादसे में होटल के बाहर खड़ी ग्राहकों की टू व्हीलर और फोर व्हीलर को काफी नुकसान हुआ।

नशे में था ट्रक ड्राइवर

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुणे जिले के इंदापुर तहसील से यह मामला सामने आया है, जहां हाइवे के किनारे गोकुल नामक एक रेस्टोरेंट में यह ट्रक ड्राइवर खाना खाने आया था। ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में धुत था, इसलिए होटल के मैनेजर ने उसे खाना देने से मना कर दिया। इसके बाद ट्रक ड्राइवर गुस्सा हो गया और वह अपनी ट्रक में चला गया। इसके बाद उसने ट्रक चालू की और फिर बिना कुछ सोचे-समझे अपने ट्रक से तेज रफ्तार में होटल को जोरदार टक्कर मारी।

होटल के बाहर गाड़ियों को मारी टक्कर

काफी देर तक वह होटल के बाहर अपना ट्रक दौड़ाता रहा। इतना ही नहीं गुस्साए ट्रक ड्राइवर ने होटल के बाहर खड़ी ग्राहकों की गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक ड्राइवर ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी। अचानक से हुई इस घटना के दौरान होटल में आए ग्राहक और होटल के कर्मचारी कुछ समझ नहीं पा रहे थे कि मामला क्या हो रहा है। इस दौरान कुछ लोग इस ट्रक पर पथराव करके उसे रोकने की कोशिश भी कर रहे थे। सारा हंगामा करने के बाद शराब के नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने अपनी गाड़ी रोकी और होटल के कर्मियों से गाली-गलौज करने लगा। इस सारी घटना के बीच स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। (इनपुट- समीर शेख)

यह भी पढ़ें- 

एमपी में ट्रेन हादसा, पटरी से उतरी इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मणिपुर में रॉकेट हमले के बाद स्कूल बंद, रात में ड्रोन दिखने के बाद लाइट बंद कर घरों में छिपे लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement