Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र में तृणमूल कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, मशहूर वकील माजिद मेमन ने छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र में तृणमूल कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, मशहूर वकील माजिद मेमन ने छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र के मशहूर वकील माजिद मेमन ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने शरद पवार की पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने शरद पवार की पार्टी से इस्तीफा देकर टीएमसी को ज्वाइन किया था।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Updated on: October 04, 2024 15:42 IST
Trinamool Congress gets a big blow in Maharashtra famous lawyer Majid Memon left the party- India TV Hindi
Image Source : ANI माजिद मेमन

महाराष्ट्र में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को झटका लगा है। दरअसल मशहूर वकील माजिद मेमन ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि माजीद मेमन ने शरद पवार गुट को ज्वाइन कर लिया है। राज्यसभा में एनसीपी से सांसद रह चुके माजीद मेमन ने लोकसभा चुनाल 2024 से पहले एनसीपी शरद पवार गुट का साथ छोड़ दिया था और टीएमसी ज्वाइन कर ली थी। हालांकि अब टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद माजीद मेमन ने शरद पवार की पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। एक तरफ जहां माजिद मेमन ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया गया है। पूर्व लोकसभा सांसद और भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर 24 परगना स्थिति उनके कार्यालय और घर मजदूर भवन पर सुबह करीब 8.30 बजे एक समूह द्वारा पत्थर फेंके गए और करीब 15 बम फेंके गए। 

अर्जुन सिंह ने शेयर किया वीडियो

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बमबाजी के अलावा एक दर्जन से अधिक गोलियां भी चलाई गई हैं। अर्जुन सिंह ने दावा किया कि घटना के दौरान फायरिंग से जो छर्रे निकले हैं उससे उन्हें भी चोटें लगी है। भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में बमबाजी की जा रही है। अर्जुन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आज सुबह जब सभी नवरात्रि की पूजा करने में व्यस्त थे। उस दौरान जिहादियों और गुंडों ने एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय टीएमसी के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में मेरे कार्यालय और मेरे ऊपर हमला किया गया। इस दौरान मौजूदा पुलिस ये सब देखती रही।

सुवेंद अधिकारी ने साधा निशाना

अर्जुन सिंह के घर पर हुए हमले को लेकर भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा, आज सुबह, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जुड़े प्रमुख गुंडो और जाने-माने असामाजिक तत्वों ने उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा में सीनियर भाजपा नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया। उन्होंने इस दौरान उनके घर के पास देसी बम भी फेंके। इस दौरान हमेशा की ही तरह बंगाल पुलिस मूकदर्शक बनी रही और अपराधियों को इस घटना को अंजाम देने से रोकने के लिए कुछ खास नहीं किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement