Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

बर्थडे पार्टी के लिए घर बुलाया, दारू कम पड़ी तो दोस्तों ने ही कर दी हत्या; चौथी मंजिल से फेंका नीचे

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी में दारू कम पड़ गई थी, जिसे लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद तीनों दोस्तों ने अपने दोस्त को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Edited By: Amar Deep
Updated on: July 02, 2024 19:49 IST
पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

ठाणे: जिले के उल्हासनगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दोस्तों ने जन्मदिन पर ही एक शख्स की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पूरा विवाद दारू को लेकर हुआ। दरअसल, जिस शख्स की हत्या की गई, उसी का जन्मदिन मनाने के लिए सभी लोग इकट्ठा हुए थे। काफी देर तक सभी ने मिलकर दारू पी और पार्टी की। कुछ देर बाद जब दारू कम पड़ गई तो फिर इसी बात को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हुआ। विवाद के दौरान तीन दोस्तों ने मिलकर शख्स को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

तीनों दोस्तों को पार्टी के लिए बुलाया

दरअसल, उल्हासनगर में जन्मदिन की पार्टी में दारू की कमी के बाद दोस्तों ने अपने ही साथी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जन्मदिन की पार्टी के दौरान दारू की कमी के कारण विवाद हुआ था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक कार्तिक वायाले ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने तीन दोस्तों को शराब की पार्टी के लिए बुलाया था। पार्टी के दौरान दारू की कमी हो गई, जिसके बाद कार्तिक ने और अधिक दारू की मांग की। इसी बात पर विवाद हो गया। 

दारू कम पड़ने पर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि दारू के नशे में कार्तिक ने एक दोस्त पर बोतल से हमला कर दिया। इसके बाद तीनों में विवाद बढ़ गया और फिर उन्होंने मिलकर कार्तिक को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद विठ्ठलवाड़ी पुलिस भी मामले में जांच में जुट गई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। (इनपुट- सुनील शर्मा)

यह भी पढ़ें- 

हाथरस हादसे के बाद पूरा देश शोकाकुल, राष्ट्रपति मुर्मू से लेकर राजनाथ सिंह ने जताया दुख; जानें किसने क्या कहा

ओम बिरला ने राहुल गांधी को लगाई फटकार, PM मोदी के संबोधन के बीच ऐसा क्या हुआ?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement