Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. ATM लूटने घुसे चोर, अचानक मशीन में लगी आग, चोरों के सामने ही जल गए सारे नोट

ATM लूटने घुसे चोर, अचानक मशीन में लगी आग, चोरों के सामने ही जल गए सारे नोट

चोर एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन में चोरी के इरादे से घुसे थे। इस दौरान उनसे ऐसी गलती हुई कि एटीएम मशीन में आग लग गई और नोट जलकर खाक हो गए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 15, 2024 12:57 IST
एटीएम मशीन में जले हुए नोट- India TV Hindi
Image Source : IANS एटीएम मशीन में जले हुए नोट

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात कुछ चोरों ने ATM मशीन को कटर से काटने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान एटीएम मशीन में अचानक आग लग गई और नोट जलकर खाक हो गए। घटना दौलताबाद थाना क्षेत्र के माली वाड़ा स्थित SBI बैंक की है। 

ATM मशीन में आग लग गई

कुछ चोर रविवार देर रात एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन में चोरी के इरादे से घुसे थे। इस दौरान उन्होंने एटीएम की सीडीआर मशीन को काटने के लिए कटर का इस्तेमाल किया, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी एटीएम नहीं कट पाया। इस दौरान कटर की चिंगारी से एटीएम मशीन में आग लग गई और 500 रुपये के नोट जलकर खाक हो गए। ये घटना एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

एटीएम मशीन में जले नोट पड़े थे

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो चोर एटीएम में घुसते हैं और जैसे ही वह सीडीआर मशीन को काटना शुरू करते हैं तो अचानक वह आग पकड़ लेती है। वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार सुबह लगी, जब स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन में जले हुए नोटों को देखा। पुलिस मौके पर पहुंची और इसके बाद फायर ब्रिगेड व क्राइम ब्रांच की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया।

कितने रुपये हुए जलकर खाक?

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि कितने रुपये जलकर खाक हुए हैं। फिलहाल ये घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement