Monday, July 01, 2024
Advertisement

मुंबई से सटे लोनावाला में पानी में बह गए एक ही परिवार के 5 लोग, 2 शव बरामद, बाकी की तलाश जारी

मुंबई से सटे लोनावाला में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक ही परिवार के 5 लोग पानी में बह गए हैं। अब तक 2 शव बरामद कर लिए गए हैं और बाकी के 3 लोगों की तलाश जारी है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: June 30, 2024 17:33 IST
Lonavala- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लोनावाला

मुंबई: मुंबई से सटे लोनावाला में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां मानसून की छुट्टियां मनाने गए एक ही परिवार के 5 सदस्य वॉटर फाल में बह गए हैं। ये वॉटर फाल भूसी बांध के पीछे एक पहाड़ी पर बना हुआ था। इसे रेलवे का झरना कहा जाता है और यह पानी भूसी डैम में प्रवेश करता है।

2 शव बरामद

जो परिवार पानी में बहा है, उसमें 4 बच्चे और एक महिला शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक 2 शव बरामद कर लिए गए हैं और बाकी के 3 लोगों की तलाश जारी है। लोनावला शहर पुलिस टीम और शिव दुर्ग बचाव दल लापता लोगों की तलाश में जुटा है। भूसी डैम ओवरफ्लो होते ही ये पहला हादसा सामने आया है। 

जो परिवार पानी में बहा है, वह पुणे सैय्यद नगर का है। इस बात की जानकारी पुणे एसपी पंकज देशमुख ने दी है।

जो शव बरामद हुए हैं, उसमें महिला की पहचान शाहीना परवीन के रूप में हुई है। उसकी उम्र 40 साल के लगभग है। वहीं जिस बच्ची का शव बरामद किया गया है, उसकी उम्र 13 साल बताई जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement