Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों ने किया जानलेवा हमला, नोच-नोचकर खाने लगे थे शरीर, हिलाकर रख देगी पुणे की घटना

Video: मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों ने किया जानलेवा हमला, नोच-नोचकर खाने लगे थे शरीर, हिलाकर रख देगी पुणे की घटना

पुणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ आवारा कुत्तों ने एक मासूम से बच्चे पर हमला कर दिया और उसे नोंचने लगे थे। घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गई। जो अब सामने आई है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 14, 2024 16:54 IST
बच्चे पर हमला करते दिखे कुत्ते- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्चे पर हमला करते दिखे कुत्ते

महाराष्ट्र के पुणे से सटे चाकन इलाके के कडाचीवाड़ी गांव से एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें कुछ आवारा कुत्तों ने एक छोटे बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना तब की बताई जा रही जब यह मासूम बच्चा अपने घर के सामने सड़क किनारे खेल रहा था। तभी अचानक से कुछ आवारा कुत्तों ने बच्चे पर हमला बोल दिया और उसे नोंचने लगे। 

CCTV में कैद हुई घटना

घटना घर के पास लगे CCTV में कैद हो गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपने ङर के बाहर खेल रहा है। साथ में वह कुत्तों को देख उन्हें भगाने की कोशिश कर रहा है। इतने में एक कुत्ता तेजी से दौड़ते हुए उसकी तरफ आता है और उस पर झपट पड़ता है। कुत्ते के झपटने से बच्चा नीचे गिर जाता है। तभी बच्चे के पास 6-7 कुत्ते दौड़ते और भौंकते हुए पहुंच जाते हैं और सभी मिलकर बच्चे को घेर लेते है। फिर वे सभी बच्चे को मिलकर नोंचने लगते हैं। कुत्तों के हमले से बच्चा चीख-चीखकर रोने लगता है। 

कुत्तों के हमले से परिजनों ने बचाया

बच्चे की आवाज परिजनों को जब सुनाई दी तो वह फौरन दौड़कर बाहर आएं और उन कुत्तों को वहां से मारकर भगाया। तब तक कुत्तों ने बच्चे का शरीर नोंचकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया था। बच्चे के परिजन उस उठाकर तुरंत अस्पताल भागे। जहां उसका उपचार चल रहा है। CCTV में कैद यह भयावह घटना सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

(पुणे से समीर शेख की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

जब गडकरी ने कमरे में बंद करके सुपारी पत्रकार को पिटवाया, अगले दिन से बंद हो गया अखबार, केंद्रीय मंत्री ने सुनाई आपबीती

मोबाइल की दुकान पर 3 चोरों ने बोला धावा, आधी रात में 40 लाख का माल बोरी में भरकर ले गए, CCTV में हुए कैद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement