Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र के वाशिम में दो कारों की भीषण टक्कर, MLC के परिवार के 4 लोगों समेत 6 की मौत

महाराष्ट्र के वाशिम में दो कारों की भीषण टक्कर, MLC के परिवार के 4 लोगों समेत 6 की मौत

महाराष्ट्र के वाशिम में दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। मृतक ही परिवार के रहने वाले थे।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 03, 2024 17:20 IST
महाराष्ट्र के वाशिम में दो कारों की भीषण टक्कर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के वाशिम में दो कारों की भीषण टक्कर

महाराष्ट्र के वाशिम में दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। मृतक ही परिवार के रहने वाले बता जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अकोला पातुर के पास तेज रफ्तार में आ रही दो कारों की टक्कर हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एमएलसी के परिवार के चार लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार, जिस कार का एक्सीडेंट हुआ उसमें अमरावती जिले के शिक्षक कोटे से एमएलसी चुने गए किरण सरनाईक के परिवार के लोग बैठे थे। पुलिस नेअबतक इनके परिवार के 4 लोगो के मौत की पुष्टि की है। इनमें किरण सरनाईक के भतीजे की भी मौत हुई है। 

दोनों कार के परखच्चे उड़े

बताया जा रहा है कि कार में किरण सरनाईक के भाई, भतीजे, बेटी और पीती सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि दो कार के परखच्चे उड़ गए। मृतक में सरनाईक के भतीजे रघुवीर (28), शिवाजी अमेल (30) सिद्धार्थ (35 वर्ष) और 9 महीने के बच्चे समेत परिवार के चार लोग मारे गए हैं। हादसे में पीयूष (11 वर्ष), सपना और श्रेयस घायल हुए हैं। 

दोनों कारों में सवार 3-3 लोगो के मौत की जानकारी पुलिस ने दी है। इस हादसे में सरनाईक के भतीजे की भी मौत हुई है। इसके साथ ही एक 9 महीने के बच्चे की भी मौत की जानकारी सामने आई है। यह हादसा अकोला जिले के पातुर शहर के पास हुआ है।

कौन हैं किरण सरनाईक

बता दें कि किरण सरनाईक ने साल 2020 में अमरावती में शिक्षण क्षेत्र का चुनाव लड़ा था। उन्हें निर्दलीय के तौर पर जीत हासिल हुई थी। बाद में वे एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हो गए थे और सरकार का समर्थन किया था। 

 

रिपोर्ट- इमरान खान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement