Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. दशहरा रैली में पहली बार बोले आदित्य ठाकरे, कहा- 'महीने भर में हमारी सरकार आने वाली है'

दशहरा रैली में पहली बार बोले आदित्य ठाकरे, कहा- 'महीने भर में हमारी सरकार आने वाली है'

मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित दशहरा रैली में शिवसेना यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे ने पहली बार भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि महीने भर में हमारी सरकार आने वाली है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Amar Deep Updated on: October 12, 2024 20:19 IST
दशहरा उत्सव में पहली बार बोले आदित्य ठाकरे।- India TV Hindi
Image Source : AUTHACKERAY (X) / FILE दशहरा उत्सव में पहली बार बोले आदित्य ठाकरे।

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता आदित्य ठाकरे पार्टी की दशहरा रैली में शामिल होने के लिए मुंबई के शिवाजी पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने पहली बार भाषण दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह अभी तक 14 साल से सिर्फ भाषण सुनते थे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में दिखाना है कि महाराष्ट्र झुकेगा नहीं, बिकेगा नहीं। वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस सरकार ने बहुत घोटाला किया है। हमारी सरकार आने पर जिस भी मंत्री, बाबू ने घोटाला किया है उसे जेल में डालेंगे। उन्होंने कहा, 'सरकार आने पर हमारी तीन प्राथमिकताएं होंगी- नौकरी, नौकरी और नौकरी।'

ये लड़ाई लूट को रोकने के लिए है

दरअसल, मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना UBT की दशहरा रैली में पहली बार आदित्य ठाकरे ने भाषण दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा, 'मैं पहली बार यहां भाषण देने के लिए खड़ा हूं। शिवाजी पार्क मैदान पर मैं अबतक अपने दादा और पिताजी सुनता रहा हूं। 14 साल से मैं यहां सिर्फ भाषण सुनता था। परंपरा के अनुसार जब मेरे पिता आएंगे तब मैं भी अपना भाषण रोक दूंगा यही परंपरा है।' उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक अदानी के सारे काम पूरे नहीं हो जाते तब तक आचार संहिता नहीं लगेगी। आज लड़ाई का दिन है। ये लड़ाई महाराष्ट्र की हो रही लूट को रोकने के लिए है।

युवाओं को नौकरी देना हमारी प्राथमिकता होगी

आदित्य ठाकरे ने कहा कि आपको तय करना है कि अदानी से मुंबई को बचाना है या नहीं। इस चुनाव में दिखाना है कि महाराष्ट्र झुकेगा नहीं, बिकेगा नहीं। जाति, धर्म में हमें बिजी करके ये सरकार करोड़ों रुपए राज्य की तिजोरी से निकाल रही है। महीने भर में हमारी सरकार आने वाली है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त सरकारी बाबू आप तय करिए कि आपको अंदर रहना है या बाहर। इस सरकार ने बहुत घोटाला किया है। हमारी सरकार आने पर जिस भी मंत्री, बाबू ने घोटाला किया है उसे जेल में डालेंगे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार आने पर हमारी तीन प्राथमिकताएं होंगी- नौकरी, नौकरी और नौकरी। युवाओं को नौकरी देना ही हमारा उद्देश है। मैं महाराष्ट्र के लिए लड़ रहा हूं, अपने शरीर पर हमले झेलने के लिए तैयार हूं।

यह भी पढ़ें- 

पहली बार दशहरा उत्सव में पहुंचे फारूक अब्दुल्ला ने किया बड़ा ऐलान, बोले- 'कश्मीरी पंडितों की घर वापसी का समय आ गया है'

जेल की रामलीला में वानर बने दो कैदी, माता सीता को खोजते-खोजते हुए फरार; अब उनकी तलाश कर रही पुलिस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement