Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. छत्रपति शिवाजी के पुतले पर नितिन गडकरी ने दिया ऐसा बयान, तारीफ करने पर मजबूर हो गए शरद पवार

छत्रपति शिवाजी के पुतले पर नितिन गडकरी ने दिया ऐसा बयान, तारीफ करने पर मजबूर हो गए शरद पवार

शरद पवार ने आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी के पुतले के गिरने के बाद नितिन गडकरी ने स्टेनलेस स्टील का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि वो पूरी लगन से किसी काम को करते हैं।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Avinash Rai Updated on: September 04, 2024 13:21 IST
SHARAD PAWAR- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शरद पवार ने की नितिन गडकरी की तारीफ

एनसीपी शरदचंद्र पवार पार्टी के मुखिया शरद पवार ने बयान देते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की। दरअसल इससे पहले दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा गिरने पर बयान दिया था। दिल्ली में सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि यदि छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा में स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया जाता तो उनकी प्रतिमा नहीं गिरती। यही वजह रही कि नितिन गडकरी और उनके मंत्रालय द्वारा किए गए कामों की शरद पवार ने खूब तारीफ की।

कौन होगा सीएम का चेहरा? जानें क्या बोले शरद पवार

उन्होंने कहा कि इसी तरह का प्रावधान महाराष्ट्र के कानून में भी समाविष्ट होना चाहिए और इसे महाविकास अघाड़ी के घोषणा पत्र में शामिल किया जाना चाहिए, यही मेरा आग्रह है। महाविकास अघाड़ी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर शरद पवार ने कहा कि मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इसपर कोई विवाद नहीं है, अनबन नहीं है। उसपर कोई बात रुकी हुई भी नहीं है। अब इस मुद्दे को बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि चुनाव के बाद संख्याबल के आधार पर मुख्यमंत्री पद पर फैसला लिया जात है। फिलहाल ऐसी कोई परिस्थिति नहीं है। बहुमत क्या होगा हमें पता नहीं है। हमें बहुमत मिलेगा इसकी उम्मीद है। लेकिन इस विषय में अभी कुछ चर्चा करने की आवश्यकता नहीं है।

शरद पवार ने की नितिन गडकरी की तारीफ

वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर भी शरद पवार ने बयान दिया है। शरद पवार ने कहा कि नितिन गडकरी किसी भी काम को पूरी लगन से करते हैं और काम का स्तर भी अच्छा रहता है। देश में आज जितनी अच्छी सड़कें बन रही है। उसमें नितिन गडकरी का योगदान बड़ा है। मालवन में छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला ढहने के मुद्दे पर नितिन गडकरी ने स्टेनलेस स्टील इस्तेमाल करने का मुद्दा रखा था। इस मुद्दे का भी शरद पवार ने समर्थन किया है। शरद पवार ने कहा कि नितिन गडकरी अगर कुछ कह रहे हैं तो जरूर जानकारों की राय लेकर ही कर रहे होंगे। नितिन गडकरी अगर कोई काम हाथ में लेते हैं तो उस काम में पूरी तरह से लगन से करते हैं और बेहतर काम करते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement