Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र चुनाव: संजय राउत का बड़ा बयान-MVA में मतभेद नहीं, देखें शतक कौन लगाता है?

महाराष्ट्र चुनाव: संजय राउत का बड़ा बयान-MVA में मतभेद नहीं, देखें शतक कौन लगाता है?

महाविकास अघाड़ी में सीटों के बीच विवाद को लेकर चल रही कयासबाजी पर विराम लगाते हुए संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है, आज शाम पूरी लिस्ट जारी कर देंगे।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 23, 2024 12:43 IST
sanjay raut statement- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO संजय राउत का बड़ा बयान

महाराष्ट्र चुनाव 2024: महाविकास अघाड़ी में सीटों को लेकर चल रही अनबन की खबरें कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। कांग्रेस और शिवसेना उद्धव ठाकरे के बीच सीटों को लेकर चल रही तनातनी की खबरों के बीच पता चला कि महाविकास अघाड़ी में सीटों पर सहमति बन गई है। इस बीच उद्धव शिवसेना के नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। राउत ने कहा कि  "महा विकास अघाड़ी का कोई सीट साझा करने का फॉर्मूला नहीं है।

संजय राउत ने कहा कि हमारे उम्मीदवारों की सूची थोड़ी से भले ही देर से आ रही है लेकिन पुख्ता सूची आ रही है, ऐसा इसलिए क्योंकि हम सरकार बनाने जा रहे हैं। अन्य लोग विपक्ष में बैठने जा रहे हैं। चूंकि हम सरकार बनाने जा रहे हैं तो सरकार बनाने के लिए, हमें अपने उम्मीदवारों का चयन बहुत सावधानी से करना होगा। हम उम्मीदवारों की पूरी सूची आज शाम 4 बजे तक जारी कर देंगे, महाविकास अघाड़ी में किसी के बीच कोई मतभेद नहीं है, सब कुछ ठीक चल रहा है। "

जब पूछा गया कि क्या शिवसेना (यूबीटी) #MaharashtraElection2024 में 100 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी, तो शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत कहते हैं, "देश हमेशा से चाहता था कि शिवसेना शतक लगाए। हमारे पास वह क्षमता है। हमारे पास ऐसा करेंगे. मुंबई में क्रिकेट बहुत अच्छा खेला और देखा जाता है. शतक का बहुत महत्व है।''

इनपुट-एएनआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement