Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. आखिर कौन है ये 'मामा'? सलमान खान के घर पर हुई गोलीकांड में शूटर और अनमोल बिश्नोई की चैट में बार-बार जिक्र

आखिर कौन है ये 'मामा'? सलमान खान के घर पर हुई गोलीकांड में शूटर और अनमोल बिश्नोई की चैट में बार-बार जिक्र

सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी केस में नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने चार्जशीट में बताया है कि शूटर और अनमोल बिश्नोई की चैट किसी मामा का जिक्र कई बार हुआ है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shailendra Tiwari Published on: August 02, 2024 14:39 IST
सलमान खान और अनमोल...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सलमान खान और अनमोल विश्नोई

सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस के सामने नई जानकारी आई है, जिससे पुलिस अब हरकत में है। सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी के मामले में विक्की गुप्ता और अनमोल बिश्नोई के बीच चैट हुई थी, इस चैट में कई बार किसी मामा का जिक्र किया गया। इसका खुलासा पुलिस की दायर चार्जशीट से हुआ है।

कौन है मामा?

एक्टर सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस द्वारा दायर की गई चार्जशीट से कई खुलासे हो रहे हैं। अब इस बीच अनमोल बिश्नोई और शूटर विक्की गुप्ता के बीच हुई बातचीत के कुछ हिस्से सामने आए हैं, जिसमें वे किसी मामा से हुई बातचीत का जिक्र कर रहे हैं। अब इस पर अहम सवाल ये खड़ा होता है कि ये मामा है कौन? हालांकि पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है, ऐसे में उम्मीद है कि जल्द इसका खुलासा हो जाएगा।

9 मिनट हुई दोनों में बात

शूटर विकी गुप्ता और अनमोल विश्नोई की चैट

Image Source : INDIA TV
शूटर विकी गुप्ता और अनमोल विश्नोई की चैट

सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने जिस चार्जशीट को फाइल किया है उसमें अनमोल बिश्नोई की शूटर विकीकुमार गुप्ता से हुई 9 मिनट की बातचीत की ट्रांसक्रिप्ट शामिल है। अनमोल ने शूटर को कहा है अब तो आर या पार, या उसमें जीवन लिखा है या मृत्यु। अब तो कल काम करना है। इस पर शूटर कहता है जी भाईजी। इसके बाद शूटर को अनमोल ने कहा कि अब कल सुबह तटातट चलेगी या फिर भाई घर पर बैठोगे। अब आपके हाथ में है क्या करना है और क्या नहीं।

कई बार लिया नाम

शूटर विकी गुप्ता और अनमोल विश्नोई की चैट

Image Source : INDIA TV
शूटर विकी गुप्ता और अनमोल विश्नोई की चैट

आगे कहा कि अगर आपने काम कर दिए इतिहास रच जाएगा, है न, अखबार भरेंगे, न्यूज पेपर भरेंगे, सब भरेंगे। इस पर विकी गुप्ता ने कहा कि बस ये काम हम करेंगे आपके आर्शीवाद से। आगे फिर अनमोल और विकी के बातचीत के बीच एक मामा का जिक्र आता है। ये नाम (मामा) दोनों के बीच कई बार लिया गया। इसलिए पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में अहम सवाल यह खड़ा होता है कि क्या मामा कोई व्यक्ति है या फिर इन सूटर्स का हैंडलर या फिर ये लोग लॉरेंस बिश्नोई को ही मामा कहकर संबोधित करते हैं?

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: कल्याण में चौराहे पर लगा बड़ा होर्डिंग गिरा, कार और ऑटो आए चपेट में, 3 घायल

रक्षाबंधन से पहले हाईकोर्ट के फैसले ने कर दी बहनों की मौज, 14 अगस्त को खाते में आएंगे 1500 रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement