Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा', लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से एक्टर को मिली धमकी

'सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा', लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से एक्टर को मिली धमकी

एक्टर सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से एक बार फिर से धमकी मिली है। यह मैसेज सीधे पुलिस को दिया गया है। फिलहाल सलमान खान कड़ी सुरक्षा में हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Mangal Yadav Updated on: October 18, 2024 8:41 IST
एक्टर सलमान खान- India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI एक्टर सलमान खान

मुंबईः एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी मिली है। प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिकस मुंबई पुलिस के ट्रैफिक डिवीजन को व्हाट्सएप पर सलमान खान को लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग नाम लेकर किसी व्यक्ति की तरफ से धमकी भेजी गई है। इसमें उसने इस पूरे मामले को रफा दफा करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर उन्होंने इस बात को सीरियसली नहीं लिया तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। बता दें कि अभी हाल में ही सलमान खान के दोस्त एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सलमान खान के आवास की सुरक्षा कड़ी

इस मामले में मुंबई पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। क्राइम ब्रांच की टीम को भी इसकी सूचना दी गई है। धमकी देने वाले की पहचान की जा रही है। धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए तो उनकी हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर की जाएगी। इस धमकी के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पिछली धमकियों के बाद से ही अभिनेता की सिक्योरिटी हाई अलर्ट पर है और इस हालिया घटनाक्रम ने उनकी सुरक्षा को लेकर नई चिंताएं बढ़ा दी है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि यह धमकी असल में किसी गैंग की तरफ से दी गई है या फिर किसी व्यक्ति ने सिर्फ पुलिस को परेशान करने के लिए ये सब किया है। दरअसल पिछले कई दिनों से फेक थ्रेड कॉल्स और मैसेज पुलिस को आ रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले में पूरे प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए जांच में जुट गई है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर अरेस्ट

कल नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक शूटर को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सुक्खा उर्फ ​​सुखबीर बलबीर सिंह के रूप में हुई है, जिसे हरियाणा के पानीपत में पकड़ा गया। सुक्खा ने कथित तौर पर अभिनेता पर हमले को अंजाम देने के लिए गिरोह के अन्य सदस्यों को सुपारी दी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुक्खा अपने आका डोगर के साथ सीधे संपर्क में था। गिरोह ने कथित तौर पर साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से तस्करी करके लाए गए एके-47, एम16 और एके-92 को इस्तेमाल करना चाहता था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement