Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पत्नी और दोस्तों संग नागपुर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, जंगल सफारी के लिए खुद कार ड्राइव कर ताड़ोबा के लिए हुए रवाना

पत्नी और दोस्तों संग नागपुर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, जंगल सफारी के लिए खुद कार ड्राइव कर ताड़ोबा के लिए हुए रवाना

वह हर साल अपने परिवार के साथ चंद्रपुर के ताडोबा-अंधारी बाघ अभयारण (Tadoba-Andhari Tiger Reserve) घूमने आते हैं। इस बार सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजली और दोस्त भी आए हैं। वहां पहुंचे अन्य पर्यटकों ने जब सचिन तेंदुलकर को देखा तो सब हैरान रह गए।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Khushbu Rawal Updated on: October 02, 2024 10:57 IST
sachin tendulkar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवाना कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर गुरुवार को अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और करीबी दोस्तों के साथ नागपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से वो सीधा चंद्रपुर के लिए रवाना हुए। सचिन यहां ताडोबा जंगल सफारी के लिए पहुंचे है जहां वह शेर के दीदार करेंगे। सचिन खुद कार ड्राइव करते हुए एयरपोर्ट से निकले। नागपुर एयरपोर्ट पर सचिन की मौजूदगी की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में उनके फैन्स वहां पहुंचे।

सचिन को देख हैरान रह गए पर्यटक

इससे पहले भी सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ चंद्रपुर स्थित ताड़ोबा जंगल सफारी के लिए आ चुके हैं। वह हर साल अपने परिवार के साथ चंद्रपुर के ताडोबा-अंधारी बाघ अभयारण (Tadoba-Andhari Tiger Reserve) घूमने आते हैं। कल वह वापस नागपुर आकर मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजली और दोस्त हैं। वहां पहुंचे अन्य पर्यटकों ने जब सचिन तेंदुलकर को देखा तो सब हैरान रह गए।

वनकर्मियों के साथ ली सेल्फी

बता दें कि हाल ही में सचिन अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क घूमने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बंगाल टाइगर का दीदार किया था और वनकर्मियों के साथ सेल्फी भी ली थी। सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी कॉर्बेट पार्क घूमने पहुंची थी।

इस दौरान सचिन ने पार्क के कर्मचारियों से भी मुलाकात की थी। उनकी चुनौती भारी जिंदगी के बारे में जाना कि कैसे वन्य जीवो की सुरक्षा की जाती है और केसे कॉर्बेट पार्क में गश्त होती है। इस सब को लेकर सचिन काफी उत्साहित दिखाई दिए थे। सचिन ने सभी के साथ फोटो खिंचाई और अपने वर्ल्ड कप के अनुभव साझा किए। सचिन ने पुलिस कर्मचारियों को भी अपने पास बुलाकर उनके साथ फोटो खिंचाई। सचिन को अपने बीच देख वनकर्मी और पुलिस कर्मी भी काफी खुश दिखाई दिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement