Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पुणे के मुंडवा इलाके में सामने आया हिट एंड रन का मामला, लग्जरी कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत

पुणे के मुंडवा इलाके में सामने आया हिट एंड रन का मामला, लग्जरी कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत

पुणे शहर के मुंडवा इलाके में आज सुबह करीब 2 बजे एक लग्जरी कार की चपेट में आने से दोपहिया वाहन पर सवार एक फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की मौत हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद कार चालक मौके से भाग गया लेकिन बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: October 11, 2024 12:38 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। मुंडवा इलाके में देर रात करीब 2 बजे एक लग्जरी कार की चपेट में आने से दोपहिया वाहन पर सवार एक फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की मौत हो गई। दुर्घटना के तुरंत बाद कार चालक मौके से भाग गया लेकिन बाद में पुलिस ने उसे हडपसर इलाके में गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी ने दो जगहों पर मारी टक्कर

 पुणे पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रऊफ शेख के रूप में हुई है और वह आरोपी (आयुष तायल) की कार की चपेट में आने वाला दूसरा व्यक्ति था। पुलिस ने बताया कि शेख की बाइक को टक्कर मारने से पहले, आरोपी ने एक अन्य दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। लगभग 1.35 बजे, आरोपी ने पहले एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। उसने आगे एक बाइक को भी टक्कर मार दी, जिस पर मृतक रऊफ शेख सवार था। कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ले जाया गया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज से की गई आरोपी की पहचान

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी 34 वर्षीय आयुष तायल मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर उसकी कार की पहचान की गई और बाद में उसे हडपसर इलाके में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ मुंढवा थाने में बीएनएस धारा 105, 281, 125(ए), 132, 119, 1 77 और 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना की आगे की जांच जारी है।

तेज से बढ़ रहे हिट एंड रन के मामले

बता दें कि हिट एंड रन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। एक महीने पहले मुंबई के वर्सोवा समुद्र तट पर सो रहे ऑटो-रिक्शा चालक को एसयूवी गाड़ी ने कुचल दिया था। इससे उसकी मौत हो गई जबकि उसका दोस्त घायल हो गया। वहीं, जुलाई में वर्ली में एक महिला को बीएमडब्ल्यू चालक द्वारा 1.5 किलोमीटर तक घसीटे जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी। इस घटना के सिलसिले में शिवसेना नेता के बेटे सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उसी रात, पुणे के खड़की इलाके में दो पुलिसकर्मियों की मोटरसाइकिल को एक कार ने टक्कर मार दी थी, जिससे एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी।

इनपुट- एएनआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement